जिला कानूनी सेवा अथॉरिटी के बारे में बताया

गांव उद्करण में सीजेएम जिला कानूनी सेवाएं अथॉरिटी प्रितपाल की अगुवाई में तथा एडवोकेट दीपक शर्मा, पीएलवी सरबजीत कौर, पीएल वीर कौर, संतोख ¨सह तथा हरप्रीत ¨सह आदि ने गांव उदेकरण व गांव चढेवान के घर घर जा कर लोगों को जिला कानूनी कानूनी सेवाएं अथॉरिटी के तथा विभिन्न योजनाओं के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दी। उन्होंने कहा कि तीन लाख से कम आ

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 05:18 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 05:18 PM (IST)
जिला कानूनी सेवा अथॉरिटी के बारे में बताया
जिला कानूनी सेवा अथॉरिटी के बारे में बताया

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब

गांव उद्करण में सीजेएम जिला कानूनी सेवाएं अथॉरिटी प्रितपाल की अगुवाई में तथा एडवोकेट दीपक शर्मा, पीएलवी सरबजीत कौर, पीएल वीर कौर, संतोख ¨सह तथा हरप्रीत ¨सह आदि ने गांव उदेकरण व गांव चढेवान के घर-घर जा कर लोगों को जिला कानूनी कानूनी सेवाएं अथॉरिटी के तथा विभिन्न योजनाओं के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि तीन लाख से कम आमदनी वाले, एससीएसटी भाईचारे के लोगों, महिलाओं, बच्चों कुदरती आफ्ता के शिकार व्यक्तियों को मुफ्त कानूनी सेवाएं ले सकते है। अथॉरिटी के सदस्यों ने बताया की उनकी संस्था द्वारा हर समय लोगों को मुफ्त कानूनी सेवाएं के बारे में जानकारी देते रहते है। उन्होंने लोगों को कहा कि अगर किसी को किसी तरफ की कानूनी सहायता की जरुरत है तो वह अथॉरिटी के पास कर मिल सकते हैं।

chat bot
आपका साथी