डा. आंबेडकर पार्क की हालत जल्द सुधारे प्रशासन : ढोसीवाल

कोटकपूरा चौक के टी प्वाइंट वाली सड़क कई महीनों से अधूरी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 03:24 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 03:24 PM (IST)
डा. आंबेडकर पार्क की हालत जल्द सुधारे प्रशासन : ढोसीवाल
डा. आंबेडकर पार्क की हालत जल्द सुधारे प्रशासन : ढोसीवाल

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब

कोटकपूरा चौक के टी प्वाइंट वाली सड़क कई महीनों से अधूरी पड़ी थी। यहां से गुजरने वाले वाहन चालकों, आम लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। पिछले कई वर्षों से समाज सेवा के कायों को पूरा करने वाली समाजसेवी संस्था मुक्तसर विकास मिशन ने प्रधान जगदीश राय ढोसीवाल की अगुआई में पिछले दिन एसडीएम स्वर्णजीत कौर से मुलाकात की।

मिशन द्वारा चौक वाली सड़क के साथ साथ डा. आंबेडकर पार्क की दुर्दशा और बस स्टैंड के सामने वाले डा. आंबेडकर चौक के सुंदरीकरण का मामला उठाया। एसडीएम ने तीनों मामलों का समाधान करने का विश्वास दिलाया। मिशन द्वारा यह सभी मामले जिला प्रशासन के ध्यान में लाए गए। मिशन प्रमुख ढोसीवाल ने बताया कि प्रशासन द्वारा चौक वाली सड़क बनवाने पर उनकी संस्था द्वारा डीसी हरप्रीत सिंह सूदन व एसडीएम का धन्यवाद किया है। मिशन द्वारा उम्मीद जाहिर की गई है कि प्रशासन द्वारा डा. आंबेडकर पार्क की हालत भी जल्द सुधार दी जाएगी और डा. आंबेडकर चौक का सुंदरीकरए भी कर दिया जाएगा। रविवार को टीम ने कोटकपूरा चौंक का जायजा लिया।

इस मौके पर चेयरमैन हनी फत्तनवाला, सीनियर उप प्रधान निरंजन सिंह रखरा,डा. सुरिदर गिरधर, चौ. बलबीर सिंह, राजिदर खुराणा, राम सिंह पप्पी पूर्व कौंसलर, गुरपाल सिंह पाली और मनोहर लाल आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी