जिले की सभी मुख्य सड़कों की सफाई शुरू

मेला माघी पर आने वाली संगत को सड़कों पर किसी भी किस्म की समस्या नही आने दी जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 06:27 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 06:27 PM (IST)
जिले की सभी मुख्य सड़कों की सफाई शुरू
जिले की सभी मुख्य सड़कों की सफाई शुरू

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब

मेला माघी पर आने वाली संगत को सड़कों पर किसी भी किस्म की समस्या नहीं आने दी जाएगी। डीसी हरप्रीत सिंह सूदन ने सोमवार को मनरेगा योजना के सभी ही वर्करों और ओहदेदारों को हिदायत की कि जिले की कोई भी मुख्य सड़क साफ सफाई से वंचित नहीं रहेंगी। उन्होंने हिदायत की कि यह सफाई अभियान आने वाले 15 दिनों में लगातार जारी रहेगा। इस दौरान किसी भी मुख्य मार्ग पर गंदगी के ढेरों को हटाने के अलावा, गड्ढे भरने का काम और साफ की हुई जगह को फिर से गंदा न होने दिया जाएगा।

उन्होंने इस बात पर जोर देकर कहर कि मेला माघी के पहले दिन दौरान संगत पूरी श्रद्धा के साथ देशों विदेशो से श्री मुक्तसर साहब में पहुंचतीं हैं। इसलिए हमारा सभी का यह नैतिक फ्रर्ज भी बनता है कि श्रद्धालुओं को कोई भी दिक्कत पेश न आए।

एडीसी (विकास) अरुण कुमार ने बताया कि फिरोजपुर रोड, बठिडा रोड, मलोट रोड, कोटकपूरा रोड, अबोहर रोड के अलावा श्री मुक्तसर साहिब को आने वाली मुख्य सड़कें और सड़कों के किनारे उंगे घास फूस, झाड़ियों की सफाई के अलावा सड़कों की मरम्मत का काम करवाया जा रहा है। इस अभियान में आम लोगों के सुझाव और शिकायतों को भी अनदेखा नहीं किया जाएगा और इस मंतव्य के साथ ही डीसी के आदेशों पर एक हैल्पलाइन नंबर 95014 -11988 जारी किया गया है। कोई भी व्यक्ति इस मोबाइल नंबर पर फोन करके सफाई अभियान संबंधी अपने कीमते सुझाव या जहां कही मुख्य सड़कों पर सफाई की जा सकती है।

chat bot
आपका साथी