वेतन न मिलने को लेकर धरना आज

टेक्निकल एंड मेकेनिकल इंप्लाइज यूनियन ब्रांच गिद्दड़बाहा की ओ्र से वेतन के लिए आज प्रदर्शन किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 09:55 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 09:55 PM (IST)
वेतन न मिलने को लेकर धरना आज
वेतन न मिलने को लेकर धरना आज

संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब)

टेक्निकल एंड मेकेनिकल इंप्लाइज यूनियन ब्रांच गिद्दड़बाहा की बैठक ब्रांच प्रधान पवन मोंगा की अध्यक्षता में हुई। मोंगा ने बताया कि कर्मचारियों को अगस्त का वेतन अभी तक नहीं दी गया है। अफसरशाही की तरफ से इस संबंधी टालमटोल की नीति अपनाई जा रही है जिस कारण वर्करों में भारी रोष पाया जा रहा है। जत्थेबंदी की तरफ से सोमवार को उप मंडल इंजीनियर पंजाब वाटर सप्लाई व सीवरेज बोर्ड उप मंडल मलोट विरुद्ध मेन वाटर व‌र्क्स गिद्दड़बाहा में वेतन न मिलने तक रोष धरना दिया जाएगा।

इस मौके पर वरिदर सहगल, रामजी सिंह, बलतेज सिंह, जोगिदर सिंह, राजिदर सिंह, अशोक कुमार, गुरप्रीत सिंह बादल, गुरमीत सिंह ज्ञानी और मक्खण सिंह आदि भी उपस्थित थे।

----------------

सड़क की मरम्मत के लिए किसानों का प्रदर्शन

संवाद सूत्र, सादिक

सादिक-मुक्तसर और सादिक-फिरोजपुर रोड पिछले पांच साल से तनाव का सबब बना हुआ है। सरकार और प्रशासन ने सड़क की बदहाली नहीं देखी तो किसान संगठनों ने कल प्रशासन को आज की तारीख देकर सड़क की मरम्मत करने का अल्टीमेटम दिया था, जिस पर ध्यान नहीं दिया गया। प्रशासन ने धरने पर ध्यान नहीं दिया तो किसान संगठनों ने यातायात जाम कर दिया। सादिक के दुकानदारों ने विरोध में अपना पूरा समर्थन दिया।

सड़क जाम होने पर सादिक पुलिस और डीएसपी अवतार चंद मौके पर पहुंचे और मांग की जानकारी प्रशासन को दी। प्रशासन ने सादिक के नायब तहसीलदार हीरावंती को मौके पर भेजकर एक सप्ताह के भीतर सड़क मरम्मत का काम शुरू करने का आश्वासन दिया है। किसान नेता जसपिदर सिंह रूपियांवाला, बख्तौर सिंह ढिल्लों, जगसीर सिंह साधुवाला, गुरजोत सिंह डोड, जसकरन सिंह पिडी ने प्रशासन के आश्वासन के बाद धरना समाप्त करने की घोषणा की और कहा कि अगर प्रशासन ने अपना वादा पूरा नहीं किया तो फिर से संघर्ष होगा।

chat bot
आपका साथी