डीए का बकाया जारी करे सरकार

पंजाब पावरकाम इंप्लाइज ज्वाइंट फोरम के आह्वान पर रोष प्रदर्शन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Nov 2021 05:39 PM (IST) Updated:Wed, 24 Nov 2021 05:39 PM (IST)
डीए का बकाया जारी करे सरकार
डीए का बकाया जारी करे सरकार

संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा ( श्री मुक्तसर साहिब)

पंजाब पावरकाम इंप्लाइज ज्वाइंट फोरम के आह्वान पर मुलाजिमों की तरफ से मंडल दफ्तर में 15 से 26 नवंबर तक सामूहिक छुट्टी लेकर दिया जा रहा धरना बुधवार को दसवें दिन भी जारी रहा। वक्ताओं ने कहा कि पिछले दस सालों से मुलाजिमों की जायज मांगों का निपटारा न करने की जिम्मेदारी पावरकाम मैनेजमेंट की है। जत्थेबंदी की ओर मांगों डीए की किस्तों और एरियर पर सरकार कुंडली मार कर बैठी है। वेतन आयोग की जो सिफारिशें की गई हैं, उससे मुलाजिमों को कोई फायदा नहीं हुआ।

समूह मुलाजिम जत्थेबंदियों की तरफ से वेतन कमीशन की रिपोर्ट को आधार से ही रद की गई है। उन्होंने मांग की कि वेतन आयोग की त्रुटियां दूर की जाएं, बकाया डीए की किस्तों व वेतन कमीशन की रिपोर्ट अनुसार बनता एरिया एकमुश्त देने के अलावा अन्य मांगें भी मानी जाए।

उन्होंने कहा कि 23 नवंबर को बोर्ड आफ मैनेजमेंट के साथ मीटिग हुई थी। जिस में कोई निष्कर्ष नहीं निकला जिसके रोष के तौर पर ज्वाइंट फोरम की तरफ से मास केजुअल लीव का प्रोग्राम 26 नवंबर तक कर दिया गया है। इसके साथ ही निगम के डायरेक्टरों का फील्ड में आने पर काले झंडों के साथ रोष प्रदर्शन किया जाएंगे।

इस मुजाहरे को मेघराज बुट्टटर, शमशेर सिंह, दलजीत सिंह, जसवीर सिंह, दलजीत सिंह, जसविदर सिंह, गुरदीप सिंह व दर्शन सिंह आदि ने भी संबोधन किया।

chat bot
आपका साथी