आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बंद रहा मलोट

बाघला टायर की दुकान में दाखिल होकर शुक्रवार को दुकाने बंद कर रोष प्रदर्शन किया।

JagranSat, 04 Dec 2021 04:47 PM (IST)
आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बंद रहा मलोट

संवाद सूत्र, मलोट (श्री मुक्तसर साहिब)

बाघला टायर की दुकान में दाखिल होकर शुक्रवार को दुकान के संचलाकों के की गई मारपीट के रोष में व्यापार मंडल द्वारा दुकानों बंद कर दुकानदारों ने अपना समर्थन दिया। व्यापार मंडल के नेता तथा दुकानदारों ने गांधी चौक में इकट्ठा होशहर में रोष मार्च निकाला। इसके बाद इस मामलो में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गांधी चौंक में धरना लगाया गया। धरने में कांग्रेस के बठिडा देहाती से विधायक रुपिदर रूबी, हलका विधायक अजायब सिंह भट्टी के साथ ही कई ओर कांग्रेसी नेता भी पहुंचे।

पैसों के लेनदेन को लेकर बाघला टायर वालों की दुकान अंदर दाखिल हो कर उसके मालिक पवन बाघला व बेटे अभी बाघला की मारपीट की गई थी। पुलिस ने पीड़ितों के बयान दर्ज कर चार लोगों चरनजीत सिंह चीना निवासी भुलेरिया, मनकीरत सिंह, पाला सिंह निवासी भुलेरिया और अजीत पाल सिंह कंग वासी विर्कखेड़ा और अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया था। इस मामलो में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शहर के व्यापारियों द्वारा शनिवार को बंद का ऐलान किया गया था। शनिवार को गांधी चौक में धरने के दौरान पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल के जिला प्रधान प्रदीप धीगड़ा, मेजर सिंह ढिल्लों, नरसिंह दास, कांग्रेसी आगू ओम प्रकाश खिच्ची, शिव कुमार, बब्बरू बहाव आदि ने कहा कि इस तरह की मारपीट की जितनी निदा की उतनी ही कम है। पुलिस ने जहां इस मामलो में कई व्यक्तियों पर मामला दर्ज किया है वहीं ही इन लोगों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाए।

इस मौके पर जंगबाज शर्मा, बंटी ग्रोवर, सुनील, जुगराज खेड़ा, नरेश मलूजा, पाली मक्कड़, केवल अरोड़ा, अरविदर शर्मा, खरैती लाल बाघला के अलावा बड़ी संख्या में विभिन्न यूनियनों के नेता और दुकानदार उपस्थित थे। व्यापारियों दोपहर तीन बजे तक समाप्त कर दिया गया। कांग्रेस के शहरी प्रधान नत्थू राम गांधी ने कहा कि वह इस मंदभागी घटना की निदा करते हैं। इस मामलो में आरोपी बनाए गए भुलेरिया के पूर्व सरपंच चरनजीत सिंह चीना ने इंटरनेट मीडिया के द्वारा अपना पक्ष रखते हुए कहा कि घटना वाले दिन से एक दिन पहले वह अपने परिवार के साथ बाजार में जा रहा था तो दुकान के मैनेजर ने आवाज मार कर पैसों की मांग की तो मैं कहा कि जो हिसाब है वह हम ने बैठ कर कर लेंगे तो इस दौरान मैनेजर द्वारा मंदी शब्दावली का प्रयोग किया गया जिस उपरांत मैनेजर को थप्पड़ मारा । इनकी तरफ से मुझे घेर लिया और मेरा कंकार टूट गया। मैं तो शुक्रवार को इनको उलाहना देने दुकान पर गया था कि आपसी बोलचाल हो गई। इनसेट

आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी : थाना प्रभारी

थाना सीटी के प्रभारी संजीव कुमार ने कहा कि पुलिस ने इस मामले में बनती कार्यवाही की है। जहां चार अज्ञात व्यक्तियों पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों को काबू करने के लिए विभिन्न टीमें बना कर छापेमारी की जा रही है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.