किसानों ने विधायक का किया विरोध

किसानों द्वारा राजनीतिक पार्टियों के नुमाइंदों को गांवों में प्रवेष न रने की चेतावनी दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 10:06 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 10:06 PM (IST)
किसानों ने विधायक का किया विरोध
किसानों ने विधायक का किया विरोध

संवाद सूत्र, दोदा (श्री मुक्तसर साहिब)

किसानों द्वारा राजनीतिक पार्टियों के नुमाइंदों को गांवों में न आने की चेतावनी के बाद भी राजनीतिक पार्टी के नेताओं द्वारा लगातार गांवों में जाया जा रहा है। इसको लेकर किसानों द्वारा लगातार इन नेताओं का घेराव किया जा रहा है। किसानों ने पहले ही चेतावनी दी है कि जब तक कृषि कानून रद नहीं होते तब तक वह राजनीतिक लोगों का विरोध करते रहेंगे। गांव हरिके कलां में रविवार को फिर से विधायक राजा वडि़ग का किसानों ने विरोध किया। जिला प्रेस सचिव ज्ञान सिंह भुट्टीवाला ने बताया कि विधायक वडिग रविवार को फिर से गांव हरिके कलां में पहुंचे थे। उनका विरोध किया गया तथा पंजाब सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। वर्णनयोग्य है कि इससे पहले भी विधायक राजा वडिग गांव रहिके कलां में गए थे जहां पर किसानों ने पहले भी उनका विरोध किया था।

इसके बावजूद रविवार को फिर से विधायक हरिके कलां गए जहां पर उन्हें किसानों के गुस्से का सामना करना पड़ा। -------------------- गुरुनानक कालेज को दिए 21 हजार

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

गुरराज सिंह फत्तनवाला जो कि इस संसार को अलविदा कर गए थे, उनके परिवार की तरफ से गुरु नानक कॉलेज को 21 हजार रुपये भेंट की गई है जो कि विद्यार्थियों की जरूरत के अनुसार इस्तेमाल की जा सके।

प्रिसिपल तेजिदर कौर धालीवाल ने कहा कि गुरराज सिंह फत्तनवाला अच्छी सोच के इंसान थे। वह हमेशा ही दूसरों की सहायता के लिए आगे रहते थे। ऐसी शख्सीयत के चले जाने से जिले को काफी नुकसान हुआ है। उन्होंने बताया कि गुरराज फत्तनवाला का गुरुनानक कालेज के विकास में डाला गया योगदान कभी भी भुलाया नहीं जा सकता।

इस अवसर पर अतिरिक्त सचिव मनजीत सिंह बरकंदी तथा प्रिसिपल ने उनके पुत्रों मनजीत सिंह तथा जगजीत सिंह हनि फत्तनवाला का धन्यवाद किया।

chat bot
आपका साथी