पावरकाम ने ठेका कर्मचारियों को हटाया, लोगों को हो रही समस्या

भयंकर गर्मी के दौरान रात को लग रहे कटों तथा खराब हो रहे ट्रासफामरों से लोगों को समस्या हो रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 05:19 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 05:40 PM (IST)
पावरकाम ने ठेका कर्मचारियों को हटाया, लोगों को हो रही समस्या
पावरकाम ने ठेका कर्मचारियों को हटाया, लोगों को हो रही समस्या

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

भयंकर गर्मी के दौरान रात को लग रहे कटों तथा खराब हो रहे ट्रांसफार्मरों के कारण लोगों को बहुत ही समस्या झेलनी पड़ रही है। लोगों को रात-रात भर जागकर निकालनी पड़ रही है मगर पावरकाम की तरफ से इन सबको अनदेखा किया रहा है। इसको लेकर अकाली दल का एक वफद शुक्रवार को एसई रुपजोत सिंह बराड़ से मिला।

विधायक कंवरजीत सिंह रोजी बरकंदी के सियासी सचिव बिदर गोनियाना ने बताया कि बिजली की समस्या को लेकर लोग विधायक कंवरजीत सिंह रोजी बरकंदी से मिले थे। लेकिन विधायक को जरुरी काम होने की वजह से बाहर जाना पड़ा इसलिए उन्होंने उनकी ड्यूटी इस कार्य के लिए लगाई है। उन्हें जानकारी मिली है कि ठेके पर जो काम के लिए लड़के विभाग ने रखे थे उन्हें विभाग ने हटा दिया है जिस कारण रात के समय में लोगों को समस्या आ रही है। जो पक्के कर्मचारी है उनकी ड्यूटी सुबह नौ बजे से शुरू होती है जिस कारण लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने विभाग से मांग की है कि इस भयंकर गर्मी के दौरान लोगों को बिजली न होने के कारण काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, इसलिए विभाग को चाहिए कि वह किसी न किसी की ड्यूटी लगाकर इस परेशानी को दूर करें।

एसई ने उन्हें विश्वास दिलवाया कि वह उनकी इस समस्या का कोई न कोई हल जरुरी निकालेंगे। बिदर गोनियाना ने कहा कि अगर उनकी समस्या हल न हुई तो वह डीसी एमके अराविद कुमार से मिलेंगे और उन्हें सारी स्थिति की जानकारी देंगे। अगर फिर भी मसला हल न हुआ तो वह नगर निवासियों को लेकर विभाग के खिलाफ धरना प्रदर्शन करेंगे।

इस मौके पर पप्पी थांदेवाला, पूर्व नगर कौंसिल प्रधान हरपाल सिंह बेदी, लक्की कटारिया आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी