सीवरेज ओवरफ्लो होने से बाजार में भरा पानी

शहर के मेन रामबाढ़ा बाजार में सीवरेज का पानी ओवरफ्लो होने व पानी की निकासी न होने के कारण बाजार में पानी भर गया। जिस कारण श्री दरबार साहिब में जाने वाले श्रद्धालुओं व वाहा से गुजरने वालों आम लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। आए दिन ही सीवरेज जाम होने से बाजार में गंदा पानी भर जाता है। दुकानदार परमजीत ¨सह मक्कड़, कश्मीर ¨सह, राजू खिच्ची, चरनजीत

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jan 2019 05:37 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jan 2019 05:37 PM (IST)
सीवरेज ओवरफ्लो होने से बाजार में भरा पानी
सीवरेज ओवरफ्लो होने से बाजार में भरा पानी

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब

शहर के मेन रामबाढ़ा बाजार में सीवरेज का पानी ओवरफ्लो होने व पानी की निकासी न होने के कारण बाजार में पानी भर गया। जिस कारण श्री दरबार साहिब में जाने वाले श्रद्धालुओं व वहां से गुजरने वालों आम लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

दुकानदार परमजीत ¨सह मक्कड़, कश्मीर ¨सह, राजू खिच्ची, चरनजीत चन्नी, सोनू, किशोक बेरवाल, टोनी, सीता राम, पुश¨पदर आदि ने कहा कि इस जगह पर हर बार ही सीवरेज ओवरफ्लो हो जाता है। लेकिन इसका उचित हल नहीं किया जाता। जिस कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसी वजह से दुकानों का काम भी ठप होता जा रहा है। उपर से बदबू भरे माहौल में दिन भर बैठना मुश्किल हो जाता है। दुकानदारों ने कहा कि कई बार तो लोग इस गंदे पानी में गिर भी चुके है। पैदल चलने वाले लोगों को अगर बाजार से कोई सामान लेना होता है तो वह दूर ही खड़े होकर दुकानदार को या तो फोन करते है या फिर अन्य लोगों की सहायता से सामान को मगवाते है।

उन्होंने कहा कि वह कई बार प्रशासन व संबंधित विभाग से सीवरेज की समस्या के उच्चित हल करने के लिए कहा या चुका है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती । समूह दुकनादारों ने कहा कि अगर इस सीवरेज समस्या का हल जल्द नहीं हुआ तो वह संघर्ष करने पर विवश होंगे। जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

chat bot
आपका साथी