नियुक्ति के लिए परीक्षा पास कर चुके पटवारियों ने राजा वड़िग को सौंपा ज्ञापन

पटवारी की परीक्षा पास कर चुके उम्मीदवारों ने रविवार को कैबिनेट मंत्री राजा वडिं़ग को मांगपत्र सौंपा।

JagranPublish:Sun, 28 Nov 2021 09:44 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 09:44 PM (IST)
नियुक्ति के लिए परीक्षा पास कर चुके पटवारियों ने राजा वड़िग को सौंपा ज्ञापन
नियुक्ति के लिए परीक्षा पास कर चुके पटवारियों ने राजा वड़िग को सौंपा ज्ञापन

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब

पटवारी की परीक्षा पास कर चुके उम्मीदवारों ने रविवार को कैबिनेट मंत्री अमरिदर सिंह राजा वड़िग को उनके घर में मिल कर मांगपत्र दिया और मांग की कि उनको नियुक्ति पत्र दिए जाएं।

अमरिदर सिंह, लखविदर सिंह, शमशेर सिंह, राजविदर सिंह, पारस, हरविदर सिंह और वीरपाल कौर ने मंत्री को अवगत करवाया कि हम 1152 पटवारियों की भर्ती के लिए पहला पेपर आठ अगस्त 2021 को दिया था और फिर दूसरा पेपर पांच सितंबर को दिया था। इनका परिणाम 17 सितंबर को एसएसएस बोर्ड मोहाली की तरफ से घोषित किया गया था परंतु अभी तक हमारी काउंसलिंग नहीं करवाई गई। बोर्ड में जा कर उच्च अधिकारियों को मिले थे और वह कह रहे हैं कि चेयरमैन नहीं हैं। हमारी मांग है कि इस समस्या का हल करवाया जाए और हमें नियुक्ति पत्र दिए जाएं।

मंत्री अमरिदर सिंह राजा वड़िग ने भरोसा दिलाया कि जल्दी ही नया चेयरमैन लगा कर पटवारियों की भर्ती का काम नेपरे चढाया जाएगा और कोई मुश्किल नहीं आने दी जाएगी। ------------------- सुखबीर बादल कच्चे मुलाजिमों को दे रहे पक्के करने के झूठे आश्वासन : राजा वड़िग संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब)

सुखबीर सिंह बादल कच्चे मुलाजिमों के साथ फोन पर बात कर उनको सरकार बनने पर पक्का करने के झूठे लारे लगा रहा है। अगर सुखबीर बादल को कच्चे मुलाजिमों का इनता ही दर्द होता तो अपनी सरकार के पिछले 10 साल के कार्यकाल में इनको पक्का क्यों नहीं किया। ये मुलाजिम पिछले 15 -16 साल से कच्चे मुलाजिमों के तौर पर नौकरी कर रहे हैं।

यह बात पंजाब के ट्रांसपोर्ट मंत्री और गिद्दड़बाहा के विधायक अमरिदर सिंह राजा वड़िग ने वर्करों के साथ बैठक के दौरान कही। राजा वड़िग ने केजरीवाल पर तंज कसते कहा कि केजरीवाल की बातों पर पंजाब के लोग भरोसा न करें। केजरीवाल पंजाब में सरकार बनने पर नशे के व्यापारियों को सजा दिलाने की बात करता था, उस केजरीवाल ने विक्रम मजीठिया से माफी मांग ली। उन्होंने कहा कि केजरीवाल का कोई स्पष्ट स्टैंड नहीं, वह पंजाब में पंजाब समर्थकी और दिल्ली जा कर पंजाब विरोधी बातें करता है।