रात को डाला गया ओवरब्रिज का लैंटर

लंबे समय से ओवरब्रिज का निर्माण कार्य जारी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 09:56 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 09:56 PM (IST)
रात को डाला गया ओवरब्रिज का लैंटर
रात को डाला गया ओवरब्रिज का लैंटर

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

लंबे समय से ओवरब्रिज का निर्माण कार्य जारी है। सरकार द्वारा लोगों से वायदा किया गया था कि 15 माह में ओवरब्रिज के निर्माण कार्य पूरा कर लिया जाएगा। निर्माण कार्य में लगातार आ रही रुकावटों के कारण लंबे समय से इसका कार्य बहुत ही धीरे चल रहा था। इस कारण लोगों को काफी समस्या हो रही थी। विवार की रात को ओवरब्रिज के जलालाबाद रोड के हिस्से का लैंडर डाल दिया गया। सोमवार सुबह तक लैंडर डाला जा चुका था।

अधिकारियों ने बताया कि रात को शुरू हुए लैंटर डालने का कार्य पूरा हो चुका है। लैंटर डालने से एक बार फिर से ओवरब्रिज के निर्माण कार्य में तेजी नजर आ रही है। अब लोगों को उम्मीद है कि इस वर्ष में उन्हें ओवरब्रिज मिल जाएगा। मुक्तसर में पहुंचे बीएंडआर के चीफ इंजीनियर परमजीत गोयल ने जुलाई तक ओवरब्रिज के निर्माण कार्य पूरा होने का दावा किया था।

---------------

मनरेगा वर्करों ने एडीसी को सौंपा ज्ञापन

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

गांव महाबद्धर के मनरेगा वर्करों की तरफ से एडीसी गुरबिदर सिंह सरां ने मनरेगा कार्य चलाने संबंधी ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में मनरेगा मजदूरों ने बताया कि मनरेगा कार्य न मिलने के कारण उनके घर का गुजारा चलना मुश्किल हो गया है। ज्ञापन लेते समय एडीसी की तरफ से आश्वासन दिया गया कि गांव में जल्द ही मनरेगा का कार्य चलाया जाएगा जिससे लोगों की समस्या का समाधान होगा।

इस मौके पर गुरप्रीत सिंह प्रधान, कुलदीप सिंह, जसविदर सिंह, मंगा सिंह, जगमल सिंह, पाल, जगरुप सिंह इकबाल सिंह, जगसीर सिंह, अमृतपाल सिंह, बलजीत सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी