ओवरलोड ट्रैक्टर ट्राली ने ली एक की जान

तूड़ी से भरी ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्राली ने रात को एक कार को टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 03:55 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 03:55 PM (IST)
ओवरलोड ट्रैक्टर ट्राली ने ली एक की जान
ओवरलोड ट्रैक्टर ट्राली ने ली एक की जान

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब

तूड़ी से भरी ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्राली ने रात को कोटकपूरा रोड पर एक कार को अपनी चपेट में ले लिया। ट्राली की वजह से हुए इस हादसे में कार में सवार एक व्यक्ति की जान चली गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मियों को अमृतसर के एक निजी अस्पताल को रेफर किया गया है।

गांव चक्क उतार सिंह वाला के बलविदर सिंह ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह शराब ठेकों का कारोबार करता है। उसके साथ कंवर वरिदरजीतपाल भी सर्किल के ठेकों के इंचार्ज के तौर पर काम देखता है। शनिवार की रात कंवर वरिदरजीत पाल सिंह, वरिदर कुमार तथा राजकुमार के साथ कोटकपूरा से श्री मुक्तसर साहिब की तरफ आ रहे थे। वह भी दूसरी कार में उनकी गाड़ी के पीछे-पीछे आ रहा था। कोटकपूरा रोड पर गांव चड़ेवान के निकट तूड़ी से ओवरलोड एक ट्रैक्टर ट्राली आ रही थी। उस ट्राली पर कोई लाइट भी नहीं लगी हुई थी। उसने सामने से आ रही कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। कार में सवार उक्त तीनो लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए। उन्हें तुरंत जिला सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया। वहां पर करीब 45 वर्षीय कंवर वरिदरजीतपाल को मृत करार दे दिया गया जबकि वरिदर कुमार और राज कुमार को गंभीर हालत के चलते अमृतसर रेफर कर दिया गया।

मामले के तफ्तीशी अधिकारी अमरजीत सिंह ने बताया कि इस मामले में ट्रैक्टर-ट्राली चालक चढ़त सिंह निवासी गांव रटौल (फिरोजपुर) के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। लेकिन आरोपित अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

chat bot
आपका साथी