कोरोना से बुजुर्ग महिला की मौत, 65 नए संक्रमित

जिले में सोमवार को आई कोरोना रिपोर्ट में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 10:00 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 10:00 PM (IST)
कोरोना से बुजुर्ग महिला की मौत, 65 नए संक्रमित
कोरोना से बुजुर्ग महिला की मौत, 65 नए संक्रमित

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

जिले में सोमवार को आई कोरोना रिपोर्ट में एक बुजुर्ग महिला की कोरोना से मौत हो गई है, जबकि 65 नए केसों की पुष्टि हुई है। सिविल सर्जन डा. रंजू सिगला ने बताया कि मलोट की 90 वर्षीय महिला की कोरोना से मौत हो गई है।

इसके अलावा मुक्तसर में पांच, जिला जेल में नौ, मलोट में 19, गिद्दड़बाहा में पांच, बादल में पांच, हरिकेकलां में एक, कबरवाला में एक, भलाईआना में एक, किलियांवाली में एक, अबुल खुराना में एक, तपा खेड़ा में एक, खानेकी ढाब में एक, भाईको केरा में दो, रथड़ियां में एक, गांव मलोट में एक, काऊनी में एक, भागसर में एक तथा गांव बुटर बखुआ में एक मरीज की पुष्टि हुई है। 10 मरीजों ने कोरोना को मात दी है। एक्टिव मरीजों की संख्या 610 हो गई है। सिविल सर्जन ने बताया कि जिले में अब तक 118522 लोगों की सैंपलिग की गई है तथा अब तक 109635 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव पाई है। अब तक 112 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है तथा 4310 लोगों ने कोरोना को मात दी है। जिले में अब एक्टिव मरीजों की संख्या 610 हो गई है। सिविल सर्जन ने बताया कि सोमवार को 685 लोगों की सैंपलिग की गई है तथा अब 2355 लोगों की रिपोर्ट आनी अभी बाकी है। ---------------------

150 लोगों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

संवाद सूत्र, बरीवाला (श्री मुक्तसर साहिब)

सेहत विभाग के सहयोग से नगर पंचायत बरीवाला द्वारा बरीवाला के वार्ड नंबर एक की धर्मशाला में कोरोना वैक्सीन कैंप का आयोजन किया गया। इस दौरान 45 साल से उपर के लोगों को कोरोना वैक्सीन का टीका लगाया गया।

नगर पंचायत की प्रधान अनीता रानी तथा कार्यसाधक अधिकारी नरिदर सिंह के अलावा समूह पार्षदों ने इस टीकाकरण में पूर्ण सहयोग दिया। उन्होंने लोगों को अपील करते हुए कहा कि कोरोना कैंप में ज्यादा से ज्यादा पहुंचकर कोरोना की वैक्सीन जरूर लगवाएं। सेहत विभाग कह हिदायतों का पालन करते हुए मास्क लगाकर रखना चाहिए। एक दूसरे से कम से कम छह फीट की दूरी बनाकर रखें तथा हर बीस मिनट के बाद अपने हाथ साफ करते रहे। इस दौरान 150 लोगो ने कोरोना की वैक्सीन लगवाई। इस मौके नगर पंचायत बरीवाला के समूह कर्मचारी तथा पार्षद भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी