उड़ती रही मिनी लाकडाउन के नियमों की धज्जियां

पंजाब सरकार द्वारा मिली लाकडाउन के दौरान केवल जरूरी दुकानें खोलने की हिदायता है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 09:59 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 09:59 PM (IST)
उड़ती रही मिनी लाकडाउन के नियमों की धज्जियां
उड़ती रही मिनी लाकडाउन के नियमों की धज्जियां

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

पंजाब सरकार द्वारा मिली लाकडाउन के दौरान केवल जरूरी दुकानें खोलने की ही अनुमति दी थी। इसमें सरकार ने मेडिकल स्टोर, दूध की डेयरी, अंडा-मीट, पानी के आरओ, राशन आदि की दुकानें खोलने की अनुमति दी गई थी। थाना सिटी पुलिस की टीम ने शहर की दुकानों को बंद करवाया। कुछ देर की पाबंदी के बाद पुलिस दोबारा शहर में नजर नहीं आई जिसके बाद दुकानदारों ने फिर से दुकानें खोल ली। दुकानों द्वारा पुलिस को देखकर तो दुकानें बंद कर लेते, मगर जैसे ही पुलिस वहां से जाती तो वह दोबारा फिर से दुकानें खोल लेते। पुलिस की टीमें दुकानों के सामने बिलकुल बेबस नजर आ रही थी। मिनी लाकडाऊन के चलते लोगों में काफी परेशानी देखी गई। लोग राशन की दुकानों पर भीड़ एकत्रित कर राशन लेते हुए नजर आए। एटीमों पर भी लोगों की भीड़ नजर आई।

दुकानदारों ने किया लाकडाउन का विरोध

सरकार द्वारा जारी हिदायतों के बाद दुकानदारों में संशय बना रहा। दुकानदारों की तरफ से दुकानें बंद करवाने को लेकर सरकार की निदा की गई। दुकानदारों का कहना था कि सरकार द्वारा ठेकों, मीट शराब की दुकानों को तो खोलने के निर्देश जारी कर दिए हैं, लेकिन अन्य चीजों की दुकानें बंद करवा दी। अगर सरकार ने दुकानें बंद करवानी है तो दुकानदारों तथा गरीब तबके के लोगों के लिए कोई फंड की घोषणा की जाए। ------------------- कोरोना वैक्सीन कैंप आठ को

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब

समाजसेवी संस्था संकल्प एजुकेशन वेलफेयर सोसायटी द्वारा डीसी अराविद कुमार व सेहत विभाग की देखरेख में पुडा कालोनी में आठ मई शनिवार को कोरोना वैक्सीन कैंप का आयोजन किया जा रहा है। संस्था के सलाहकार राहुल विनायक ने बताया कि कैंप सुबह नौ बजे से दो बजे तक लगाया जा रहा है। उन्होंने लोगों को अपील करते हुए कहा कि कोरोना की वैक्सीन लगवाने समय अपना आधार कार्ड जरुर साथ लेकर आएं।

chat bot
आपका साथी