घरों को ताले लगाकर हमलावर फरार

जीटी रोड स्थित बाघला टायर्स के संचालक पवन बाघला पर हमला किया गया था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 07:11 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 07:11 PM (IST)
घरों को ताले लगाकर हमलावर फरार
घरों को ताले लगाकर हमलावर फरार

जागरण संवाददाता, मलोट (श्री मुक्तसर साहिब)

जीटी रोड स्थित बाघला टायर्स के संचालक पवन बाघला एवं उसके बेटे अभि बाघला पर हुए हमले के मामले में दो दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। पुलिस की मानें तो सभी आरोपित हमलावर अपने घरों से भागे हुए हैं। उनके घरों पर ताले लटके हुए हैं। यहा तक कि आरोपित अपने रिश्तेदारों के घरों पर भी पुलिस को नहीं मिल पा रहे हैं। लेकिन इसके बावजूद पुलिस की चार टीमें हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही हैं।

जीटी रोड स्थित बाघला टायरों वालों की दुकान में घुसकर आधा दर्जन से भी अधिक लोगों ने शुक्रवार की सुबह करीब 11 बजे संचालक पवन बाघला और उसके पुत्र अभि बाघला पर लाठियों और लोहे की राड के साथ हमलाकर कर उनकी बुरी तरह से मारपीट की थी। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद है। टायरों के पैसों के लेन देन के विवाद को लेकर किए गए इस हमले को लेकर पुलिस ने थाना सिटी में बेशक उसी दिन ही शाम को चरनजीत सिंह चीना, मनकीरत सिंह, पाला सिंह निवासी गाव भलेरिया तथा अजीतपाल सिंह कंग निवासी गाव विर्क खेड़ा को नामजद करते हुए कई अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था लेकिन पुलिस ने किसी आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया था। शनिवार को व्यापार मंडल तथा विभिन्न राजनीतिक पार्टियों की तरफ से संयुक्त तौर पर शाम तक पूरा बाजार बंद रखकर रोष व्यक्त किया गया। गाधी चौक में धरना और बाजार में मार्च निकालकर आरोपितों की गिरफ्तारी की माग की। धरने में क्षेत्र के विधायक और डिप्टी स्पीकर अजायब सिंह भट्टी के अलावा बठिंडा देहाती की विधायक रूपिंदर कौर रूबी भी शामिल हुई थी। इस दौरान पुलिस ने दावा किया था कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। जल्दी ही उन्हें काबू कर लिया जाएगा। लेकिन पुलिस रविवार की देर शाम तक भी आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर पाई। इनसेट

छापामारी के लिए चार टीमें गठित : थाना प्रभारी

थाना सिटी के प्रभारी संजीव कुमार बिशनोई ने कहा कि पुलिस की चार टीमें आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह पर लगातार छापेमारी कर रही हैं। पुलिस आरोपितों के रिश्तेदारों के घरों पर भी छापेमारी कर रही हैं। परंतु वे किसी रिश्तेदार के घर पर भी नहीं हैं। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

chat bot
आपका साथी