नौजवान भारत सभा 31 को निकालेगी मोटरसाइकिल मार्च

नौजवान भारत सभा द्वारा एक बैठक गांव समाघ में की गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 10:17 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 10:17 PM (IST)
नौजवान भारत सभा 31 को निकालेगी मोटरसाइकिल मार्च
नौजवान भारत सभा 31 को निकालेगी मोटरसाइकिल मार्च

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब

नौजवान भारत सभा द्वारा एक बैठक गांव समाघ में की गई। नौजवान भारत सभा के सूबा महासचिव मंगा आजाद, जिला आगू महाशा, इकाई प्रधान जगजीत सिंह ने कहा कि घर घर नौकरी, चार सप्ताह में नशा ख्त्म करना, किसानी कर्ज माफ करने का वायदा करने वाली कैप्टन सरकार अपने चुनावी वायदों से भाग रही है। उन्होंने कहा कि हर रोज बेरोजगारों पर लाठीचार्ज किए जा रहे है, नई भर्ती नहीं की जा रही, पेट्रेल डीजल की कीमतों आसमान छू रही है व सरकार लोगों को सेहत सहूलियत देने से पीछे हट गई है। पंजाब में बने सेवा केंद्र सफेद हाथी साबित हो रहे हेै।

नेताओं ने कहा कि इन मसलों को लेकर 31 जुलाई को श्री मुक्त्सर साहिब के गांवों में निकाले जा रहे मोटरसाइकिल मार्च में ज्यादा से पहुंचने का फैसला किया गया है।

इस मौके पर राजदीप, अमनदीप सिंह, फतेह, यादविदर, सरबजीत सिंह आदि भी उपस्थित थे। नेताओं ने पंजाब सरकार से मांग की है कि पेट्रोल डीजल की कीमतों को जीएसटी के घेरे में लाया जाए, घरेलू गैस की ज्यादा कीमत को रोका जाए, अस्पतालों में डाक्टरों की कमी व दवाईयों को पूरा किया जाए तथा गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी करने वालो दोषियों को सख्त से सख्त सजा दी जाए। ----------------------- पंजाब नर्सिंग एसोसिएशन 29 को पटियाला महारैली में होगी शामिल

संवाद सूत्र, फरीदकोट,

पंजाब नर्सिंग एसोसिएशन की एक बैठक मंगलवार को सिविल अस्पताल फरीदकोट में हुई जिसमें 29 को पटियाला की महारैली में शामिल होने का फैसला किया गया।

जिला प्रधान राजिदर पाल कौर और संयुक्त सचिव रवप्रीत कौर ने बताया की पंजाब नर्सिंग एसोसिएशन फरीदकोट के बैनर तले फरीदकोट जिले की सभी नर्से 29 को पटियाला की महारैली में शामिल होकर अपनी मांगे मनवाने के लिए पंजाब सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने वाली है। मीटिग के बाद उनकी एसोसिएशन ने फरीदकोट के सिविल सर्जन डा. संजय कपूर और सिविल अस्पताल के एसएमओ डा. चंद्रशेखर कक्कड़ को मिल कर इसकी सूचना दे दी है। उन्होंने बताया की इमरजेंसी और जच्चा बच्चा विभाग का नर्सिंग स्टाफ ड्यूटी पर हजार रहेगा, बाकी सभी नर्सिंग स्टाफ पटियाला की महारैली में शामिल होगा।

इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष अमरजीत कौर,खजांची परमजीत कौर, प्रेस सचिव लव प्रीत कौर हजार रहे।

chat bot
आपका साथी