कटरा में बनेगी 51 कमरों वाली धर्मशाला

मां वैष्णों देवी इंटरनेशनल फाउंडेशन की तरफ बैठक की गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 09:00 AM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 09:00 AM (IST)
कटरा में बनेगी 51 कमरों वाली धर्मशाला
कटरा में बनेगी 51 कमरों वाली धर्मशाला

संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब)

मां वैष्णों देवी इंटरनेशनल फाउंडेशन की तरफ बैठक का आयोजन वर्धमान ढाबा पर फाउंडेशन के राष्ट्रीय प्रधान राजेश जैन की अध्यक्षता में हुई। उनके साथ गगन गोयल, शमशेर सिंह, अनिल गोयल और कृष्ण जैन ने शिरकत की। गिद्दड़बाहा ब्रांच के राकेश गर्ग बिटू, तरसेम गर्ग अंबी, अमित कुमार शिपी बांसल, योगेश गर्ग जोली, चंचल दीप, मुकेश कुमार, पुनीत कटारिया ने मां वैष्णों देवी धाम कटरा में बनाई जाने वाली सात स्टार धर्मशाला संबंधी विचार-विमर्श किया।

राजेश जैन ने बताया कि मां वैष्णो देवी इंटरनेशनल फाउंडेशन की तरफ से मां वैष्णों देवी धाम कटरा में फाउंडेशन की तरफ से मां की कृपा से और सभी ब्रांचों के सदस्यों और सेवकों के सहयोग से 80 में 285 वर्ग फुट जगह धर्मशाला के बनाने के लिए लाई गई है। उन्होंने बताया कि 51 कमरों वाली धर्मशाला का निर्माण होगा जो कि सात स्टार होगी। उन्होंने बताया कि धर्मशाला की उसारी की शुरुआत बहुत जल्द की जा रही है।

राहुल गर्ग को मां वैष्णों देवी इंटरनेशनल फाउंडेशन का नया सदस्य चुना गया। गिद्दड़बाहा में फाउंडेशन को दान देने की शुरुआत गिद्दड़बाहा आईएमए के प्रधान डा. केवल कृष्ण सिगला और डा. स्वर्णलता सिगला की तरफ से की गई। जिन्होंने धर्मशाला में एक कमरे के निर्माण करवाने के इलावा 31000 रुपये नकद दान के रूप में फाउंडेशन के राष्ट्रीय प्रधान राजेश जैन को सौंपे। --------------

120 लोगों को कंबल वितरित संवाद सूत्र, मलोट (श्री मुक्तसर साहिब) डेरा सच्चा सौदा की दूसरी पातशाही सतनाम सिंह के पवित्र अवतार दिवस संबंधी भंडारा डेरा सच्चा सौदा सांझा धाम, मलोट में धूमधाम के साथ मनाया गया। इसमें ब्लाक मलोट, गिद्दड़बाहा व लंबी की हजारों की संख्या में संगत ने शिरकत कर गुरु यश का श्रवण किया।

नाम चर्चा की शुरूआत शहरी भंगीदास विकास इंसों ने पवित्र साही नायरा लगा कर की और इस के बाद अलग -अलग ब्लाकों के कविराज वीरों ने भी इस पवित्र दिन की महत्ता संबंधी शब्द सुना कर खूब समय बांधा। इस मौके पर संगत की तरफ से 102 जरूरतमंद परिवारों को गर्म कंबल भी बांटे गए।

chat bot
आपका साथी