चार बोरवेल का काम शुरू

गर्मी के शहरवासी एक माह से वाटर वर्कस के पानी को तरस रहे है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 10:06 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 10:06 PM (IST)
चार बोरवेल का काम शुरू
चार बोरवेल का काम शुरू

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब

गर्मी के शहरवासी एक माह से वाटर वर्कस के पानी को तरस रहे हैं। मुक्तसर विकास मिशन के एक उच्च स्तरीय प्रतिनिधिमंडल ने प्रधान जगदीश राय ढोसीवाल की अगुआई में जन सेहत विभाग के एक्सईएन से मुलाकात की थी। प्रतिनिधिमंडल में मिशन के चेयरमैन हनी फत्तनवाला, सलाहकार इंज. अशोक कुमार भारती, बिदर गोनियाणा, रजिदर कटारिया पूर्व कौंसलर, प्रेस सचिव पूनम नागपाल, डा. सुरिदर गिरधर व काका शामिल थे। प्रेस सचिव ने बताया है कि मिशन द्वारा बहुत गंभीरता से उठाए प्रंबंध के मुद्दे की कोशिश ने रंग लाया है। विभाग ने नगर कौंसिल के सहयोग से चार बोरवेल करवाने शुरू कर दिए हैं जो दो चार दिन में अपना कार्य शुरू कर देंगे। मिशन द्वारा इसके लिए जन सेहत व नगर कौंसिल प्रधान शम्मी तेरिया का धन्यवाद किया गया है। उन्होंने बताया कि मिशन प्रधान जगदीश राय ढोसीवाल साहिब ने जल सप्लाई संबंधी विभागी एसडीओ जगमोहन सिंह से बातचीत करने उपरांत जानकारी दी है कि शहर निवासियों को शनिवार को निर्विघ्न जल सप्लाई शुरू कर दी जाएगी। -------------------

गवर्नमेंट पेंशनर्स एसोसिएशन की बैठक मुलतवी

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब

पंजाब गवर्नमेंट पेंशनर्स एसोसिएशन की नौ मई रविवार को होने वाली मासिक बैठक मुलतवी कर दी गई है। यह जानकारी एसोसिएशन के जिला प्रधान हरदेव सिंह ने दी है।

प्रधान ने कहा कि ऐसा पंजाब के मौजूदा हालतों और सरकारी नियमों के मद्देनजर किया गया है। राज्य के हालात ठीक होने पर अगली बैठक बारे फैसला किया जाएगा। प्रधान ने सभी सेवानिवृत्त कर्मचारियों और आम लोगों को कोरोना महांमारी के प्रकोप से बचने के लिए अपने घर में ही रहने, मास्क पहनने व सरकारी गाइडलाइन का पालन करने की अपील की है।

chat bot
आपका साथी