मनोरंजन मेले में चली तलवारें, पांच घायल

मलोट रोड पर लगने वाला मनोरंजन मेले में शनिवार देर 9.15 बजे प्रबंधकों व कुछ लोगों में मारपीट हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 08:03 AM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 08:03 AM (IST)
मनोरंजन मेले में चली तलवारें, पांच घायल
मनोरंजन मेले में चली तलवारें, पांच घायल

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

मलोट रोड पर लगने वाला मनोरंजन मेले में शनिवार देर 9.15 बजे मेला प्रबंधकों और कुछ लोगों में लड़ाई हो गई जिसमें मेला प्रबंधन के पांच लोग घायल हो गए। एक व्यक्ति के ज्यादा गंभीर चोटे लगने के कारण उसे लुधियाना में डीएमसी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

एक नौजवान मेले में जूस का कार्य करने वाले नौजवान के पास आया। दोनों में किसी बात को लेकर बहसबाजी हो गई। मेला प्रबंधकों ने दोनों को अलग कर दिया। कुछ समय बाद उक्त नौजवान अपने साथियों सहित आ गया जिसने आते ही मेला प्रबंधकों पर हमला कर दिया जिसमें पांच लोग गंभीर घायल हो गए। प्रत्यशदर्शियों ने बताया कि मारपीट करने वालों में कुछ निहंग सिह थे जिनके हाथ में तेजधार हथियार थे। इस तरह अचानक हुए हमले में मेला प्रबंधकों को गंभीर चोटें लगी हैं। एक व्यक्ति को ज्यादा गंभीर चोटें होने के कारण उसे लुधियाना के डीएमसी रेफर किया गया है। एक व्यक्ति कोटकपूरा रोड स्थित निजी अस्पताल में एक भर्ती है, बाकी तीन को इवलाज के बाद छुंट्टी दे दी गई है।

मौके पर डीएसपी हरविदर सिंह चीमा, थाना सिटी प्रभारी मोहन लाल के अलावा पुलिस कर्मचारी उपस्थित थे। थाना सिटी प्रभारीने बताया कि वह मामले की जांच कर रहे हैं। -------------------- चलती कार में लगी आग, बचा सवार

संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब)

गिद्दड़बाहा-मलोट रोड पर नहरों के नजदीक शनिवार रात एक चलती आल्टो कार में आग लग गई जिसके चलते कार पूरी तरह जल कर राख हो गई जबकि चालक बाल बाल बच गया।

बठिडा रिफाइंडरी में काम करते साहिल कुमार पुत्र जतिदर कुमार निवासी अबोहर ड्यूटी के बाद आल्टो कार नंबर पीबी एम 1161 से अबोहर की तरफ जा रहा था। जब वह गिद्दड़बाहा-मलोट नहरों के करीब पहुंचा तो कार के अंदर धुआं फैलना शुरू हो गया। साहिल कुमार तुरंत कार में से बाहर आ गया और उसने तुरंत फायर बिग्रेड को सूचित किया। ड्यूटी पर तैनात फायरमैन सुरजीत सिंह, फायरमैन हरशपिंदर सिंह और चालक गुरविंदर सिंह तुरंत मौके पर पहुंचे और उन्होंने आग पर काबू पाया परंतु कार तब तक पूरी तरह जल कर राख हो चुकी थी।

कार में साहिल कुमार का करीब तीन तोले सोना जो उसने थैला में रखा हुआ था उसको उक्त कर्मचारियों ने कार में से ढूंढा और मौके पर ही सालि कुमार को सौंप दिया। साहिल कुमार के रिश्तेदार अजय कुमार अनुसार उक्त कार पेट्रोल पर थी और आग लगने का कारण शार्ट सर्किट हो सकता है।

chat bot
आपका साथी