कड़े सुरक्षा प्रबंधों के बीच हुई पंजाब पुलिस की भर्ती की परीक्षा

पंजाब पुलिस में सिपाहियों की भर्ती की परीक्षा शनिवार को आयोजित की गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 10:14 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 10:14 PM (IST)
कड़े सुरक्षा प्रबंधों के बीच हुई पंजाब पुलिस की भर्ती की परीक्षा
कड़े सुरक्षा प्रबंधों के बीच हुई पंजाब पुलिस की भर्ती की परीक्षा

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब

पंजाब पुलिस में सिपाहियों की भर्ती की परीक्षा शनिवार को कड़े सुरक्षा प्रबंधों के बीच हुई। परीक्षा के लिए जिले में 15 परीक्षा केंद्र बनाए गए जिसमें नौ परीक्षा केंद्र श्री मुक्तसर साहित में तो छह परीक्षा केंद्र मलोट में स्थापित किए गए। यह परीक्षा रविवार को भी होनी है। परीक्षा केंद्रों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए।

एसपी (डी) राजपाल सिंह हुंदल की अगुआई में 17 डीएसपी तथा 700 के करीब पुलिस कर्मचारियों को तैनात किया गया था। परीक्षा केंद्रों के बाहर नाकाबंदी की गई थी ताकि कोई बाहरी तत्व किसी तरह की शरारत न कर सके। तैनात कर्मचारियों की ओर से परीक्षा के दौरान कड़ी निगरानी रखी जा रही थी।

एसपी (डी) राजपाल सिंह हुंदल ने बताया कि परीक्षा केंद्रों में सात हजार परीक्षार्थियों के बैठने के लिए व्यवस्था की गई है। पेपर सुबह और शाम को दो शिफ्टों में हुई। परीक्षा देकर बाहर निकले परीक्षार्थियों ने बताया कि पेपर आसान ही था। ---------------- महिला पुलिसकर्मी ने परीक्षार्थी को मारे थप्पड़

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब फाजिल्का जिले के गाव चक्क पाली वाला ढ़ाणी की निवासी मुनीशा रानी ने सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल स्थित परीक्षा केंद्र के बाहर तैनात एक महिला पुलिस कर्मी पर उसे अंदर न जाने देने और उसे दो थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है। उसने थाना सिटी पुलिस को दी शिकायत में बताया कि हालाकि ढाई बजे परीक्षा केंद्र में पहुंचना था, लेकिन वह 2.32 पर वहा पहुंची थी। इस दौरान गेट पर तैनात एक अज्ञात महिला पुलिसकर्मी ने उसे परीक्षा केंद्र के अंदर नहीं जाने दिया, बल्कि उसे दो थप्पड़ भी मारे। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी रिकार्ड है। थाना सिटी के प्रभारी सुखविंदर सिंह बराड़ ने कहा कि मामले की जाच की जा रही है। शिकायत कर्ता को रविवार को थाने बुलाया गया है।

chat bot
आपका साथी