मलोट व्यापार मंडल को सहयोग का भरोसा

मुक्तसर व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों ने मलोट में शुक्रवार को बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 04:11 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 04:11 PM (IST)
मलोट व्यापार मंडल को सहयोग का भरोसा
मलोट व्यापार मंडल को सहयोग का भरोसा

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब

मुक्तसर व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों ने मलोट में शुक्रवार को सरेआम हुई गुंडागर्दी वाली घटना की आलोचना करते हुए मलोट के व्यापार मंडल को हर तरह का सहयोग दिए जाने का भरोसा दिया है। इस घटना को लेकर व्यापारियों में पैदा हुई असुरक्षा के डर को खत्म करने के लिए इस घटना को अंजाम देने वाले लोगों खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करने की मांग की है।

मुक्तसर व्यापार मंडल के जिला चेयरमैन तेजिदर बब्बू बांसल, चेयरमैन अश्वनी गिरधर, प्रधान इंद्रजीत बांसल और महासचिव देसराज तनेजा ने कहा कि मलोट में कुछ लोगों की तरफ से दुकानदार और उसके बेटे पर हमला कर जख्मी कर देने की वारदात को लेकर व्यापारी वर्ग अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहा है। पहले भी चोरी और लूट की वारदातों ने व्यापारियों को चिता में घेरा हुआ हैं। उन्होंने कहा कि सरेआम की गई इस गुंडागर्दी ने व्यापारियों को ओर ज्यादा चिता में डाल दिया है। उन्होंने जिला प्रशासन और पुलिस से इस तरह की गुंडागर्दी की घटनाओं पर नकेल कसने के लिए सख्त कार्यवाही करने की मांग की है जिससे व्यापारियों में पा जा रही असुरक्षित के डर को खत्म करने के लिए कानून अपने हाथ में लेने वाले लोगों को सबक सिखाया जा सके।

उन्होंने कहा कि मुक्तसर का व्यापार मंडल मलोट के व्यापार मंडल की तरफ से दिए गए बंद का समर्थन करता और हर तरह के सहयोग देने के लिए तैयार है।

इस मौके पर समिति हैड कशमीर सिंह, सतपाल पठेला, सुभाष गर्ग, बंटी गोयल, गुरप्रीत सिंह प्रीत, रवि मित्तल, राजेश कटारिया, रोशन लाल अरोड़ा मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी