मुक्तसर में कोरोना से आठ की मौत, 429 नए संक्रमित

जिले में कोरोना लगातार खतरनाक रुप धारण करता जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 06:27 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 06:27 PM (IST)
मुक्तसर में कोरोना से आठ की मौत, 429 नए संक्रमित
मुक्तसर में कोरोना से आठ की मौत, 429 नए संक्रमित

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

जिले में कोरोना लगातार खतरनाक रुप धारण करता जा रहा है। मौतों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। मंगलवार को भी कोरोना से आठ लोगों की मौत हो गई।

सिविल सर्जन डा. रंजू सिगला ने बताया कि पांच महिलाओं तथा तीन पुरुषों की कोरोना से मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि कोरोना से मुक्तसर की 65 वर्षीय महिला, मलोट के 42 वर्षीय पुरुष, गांव बरकंदी के 42 वर्षीय पुरुष, मुक्तसर की 67 वर्षीय महिला, गांव आलमवाला की 61 वर्षीय महिला, गांव चढ़ेवान की 65 वर्षीय महिला, मुक्तसर की 60 वर्षीय महिला तथा मलोट की 65 वर्षीय महिला की कोरोना से मौत हो गई है। जिले में अब मृतकों की संख्या 172 हो गई है। इसके अलावा 429 लोग कोरोना से पीड़ित पाए गए है तथा 106 लोगों ने कोरोना को मात दी है। जिले में अब एक्टिव मरीजों की संख्या 2603 हो गई है।

सिविल सर्जन ने बताया कि मुक्तसर में 82, मलोट में 108, गिद्दड़बाहा में 25, सरावां बोधला में दो, रथड़ियां में एक, हाकूवाला में तीन, छैनाखेड़ा में एक, समाघ में पांच, लुबानियांवाली मेंदो, सुखना मेंचार, दोदा में तीन, खिड़कियांवाला में एक, बरीवाला में नौ, ख्योवाली में एक,मिठडी में एक, औलख में एक, बुर्ज सिधवा में 10, फतूहीखेडा में एक, सम्मेवाली में एक, मान में एक, बादल में नौ, लुहारा में दो, रुपाणा में चार, थांदेवाला में तीन, दोदा में छह, शेखु में एक, उदेयकरण में दो, चोटियां में दो, लंबी में एक, पन्नीवाला में तीन, लालबाई में एक, खुननखुर्द में एक, हुस्नर में तीन, भूंदड़ में तीन, साहिब चंद में एक, कोटली अबलु में एक, महिराजवाला में एक, भारू में एक, कुराईवाला में एक, हरिके कलां में तीन, सक्कांवाली में एक, सराएनागा में एक, सराएनागा में दो, चन्नू में तीन, रोडवाली में एक, तपाखेड़ा में एक, भलाईआना में दो, गुरुसर में एक, कोटली अबलु में एक, झोरड़ में चार, मानीखेड़ा में एक, डबवाली मलको में एक, डबवाली ढाब में एक, जंडवाला चढ़त सिंहवाला में एक, भंगचढ़ी में एक, चिबड़ावाली में एक, चढ़ेवान में तीन, छत्तेआना में दो, खूंडेहलाल में एक मरीज की पुष्टि हुई है। संगराना में तीन, चक बधाई में दो, खुननकलां में एक, मांगटकेर में एक, नंदगढ़ में दो, तरमाला में एक, भूल्लर में एक, किलियावाली में तीन वाडा कृष्णपुरा में तीन, लोहारा में एक, बुटरश्री में एक, मल्लन में एक, काऊनी में तीन, मानीयावालां में एक, कंदूखेड़ा में एक, लंबी में एक, धौला में एक, कखांवाली में एक, रत्ताखेड़ा में एक, कंगनखेड़ा में दो, कोटभाई में तीन, रखाला में एक बबानियां में एक, प्योरी में एक, खेमाखेड़ा में तीन, दयोन खेड़ा में एक, गुरुसर जोधा में चार, दानेवाला में एक, खाने की ढाब में एक, साऊंके में एक, थेड़ी में पांच, आदनियां में एक, कबरवाला में चार, गांव मलोट में एक, विर्क खेड़ा में एक, मोहलां में एक, असपाल में एक, तामकोट में एक, ईना खेड़ा में एक, आलमवाला में चार, मेहना में तीन, भीटीवाला में एक, भारू में एक, चकबीड सरकार में चार, भागसर में एक, बरकंदी में एक, भुलेरिया में चार, सिघेवाला में पांच, खुडियां में एक, भुलरवाला में एक मरीज की पुष्टि हुई है। सिविल सर्जन ने बताया कि जिले में 9021 लोग कोरोना पीड़ित पाए गए है जिसमें से 174 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है तथा 6244 लोगों ने कोरोना को मात दी है। की जिले में अब एक्टिव मरीजों की संख्या 2603 हो गई है।

chat bot
आपका साथी