मरीजों को लस्सी के पैकेट व फल वितरित

सिविल अस्पताल में मुक्तसर विकास मिशन ने कोरोना मरीजों को फल व लस्सी वितरित किए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 03:44 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 03:44 PM (IST)
मरीजों को लस्सी के पैकेट व फल वितरित
मरीजों को लस्सी के पैकेट व फल वितरित

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब

सिविल अस्पताल में मुक्तसर विकास मिशन ने कोरोना बीमारी से संघर्ष कर रहे मरीजों के लिए चीकू, आड़ू व लस्सी के पैकेट बांटे। यह सारा सामान मिशन प्रधान जगदीश राय ढोसीवाल द्वारा एसएमओ डॉ. सतीष गोयल को भेंट किया गया। इस समय डा. बलजीत कौर, डा. आलमगीर सिंह ढिल्लों, डा. वंदना, नरिदर कुमार व सुनीता आदि भी मौजूद थे। एसएमओ ने मिशन द्वारा समाज सेवा के किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा की।

उन्होंने कहा कि कोरोना की बीमारी बेहद खतरनाक रूप धारण कर चुकी है व जनता के सहयोग से ही इस पर काबू पाया जा सकता है। एसएमओ ने कोरोना के इस कठिन काल में शानदार डयूटी निभाने के लिए अस्पताल के मेडिकल, पैरामेडिकल, दफ्तरी, दर्जा चार कर्मचारियों समेत सभी स्टाफ की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनका स्टाफ एक पूरी टीम के तौर पर कार्य करता है जिस पर उनको गर्व है।

मिशन की प्रेस सचिव पूनम नागपाल ने बताया है कि फल बांटते समय मिशन के सीनियर उप प्रधान लाइन निरंजन सिंह रखरा व सलाहकार इंज. अशोक कुमार भारती भी थे। जगदीश राय ढोसीवाल ने बताया कि उक्त फल व लसी स्थानीय डेरा संत बाबा बग्गू भगत, सांझा दरबार संत मंदिर के बृहमलीन संत बाबा जिऔन सिंह की बरसी समय उनकी याद में बांटे गए हैं।

chat bot
आपका साथी