विकास मिशन ने बांटे 251 मास्क

मुक्तसर विकास मिशन ने सोमवार को प्रधान जगदीश राय ढोसीवाल की अध्यक्षता में मास्क बांटे गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 10:01 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 10:01 PM (IST)
विकास मिशन ने बांटे 251 मास्क
विकास मिशन ने बांटे 251 मास्क

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब

मुक्तसर विकास मिशन ने सोमवार को प्रधान जगदीश राय ढोसीवाल की अगुआई में मोहल्ला सारंगपुरा में 251 मास्क बांटे। मास्क बांटने की शुरूआत मोहल्ले की गली नंबर दो की समाज सेविका दीपिका बत्रा के निवास से की गई। उनके ससुर केवल बत्रा भी मौजूद थे। मिशन की प्रेस सचिव पूनम नागपाल के अलावा सलाहकार इंजीनियर अशोक कुमार भारती, सीनियर उप प्रधान लाइन निरंजन सिंह रखरा, उप प्रधान डा. सुरिदर गिरधर, काका फोटो ग्राफर, प्रनीता, विपन, सुरिदर कौर, महिलाएं मौजूद थी।

मोहल्ले की महिलाओं ने मिशन द्वारा मास्क बांटे जाने के प्रयत्न की प्रशंसा की। मिशन की प्रेस सचिव ने बताया है कि मिशन द्वारा इससे पहले हजारों की संख्या में मास्क और सैनिटाइजर बांटे जा चुके हैं ओर भविष्य में भी मिशन प्रधान अगुआई में संस्था इसी तरह ही समाज सेवा के कार्य करती रहेगी। ------------------------

सैंपलिग, टीकाकरण और कांटेक्ट ट्रेसिग के काम में तेजी लाने की हिदायत

संवाद सहयोगी, फरीदकोट

जिले में कोविड-19 की स्थिति का जायजा के लिए सिविल सर्जन डा. संजय कपूर ने जिले की सेहत संस्थाओं के मुखियों और जिला एपीडिोलोजिस्ट के साथ बैठक की। सिविल सर्जन डा. संजय कपूर ने सेहत संस्थाओं में आक्सीजन सिलेंडरें, वेंटीलेटर, बेड और जरूरी दवाओं के बारे में जानकारी ली। एकांतवास मरीजों की देखभाल करने की हिदायत की। उन्होंने कोरोना सैंपलिग, टीकाकरण और कांटेक्ट ट्रेसिग संबंधित काम में तेजी लाने की हिदायत भी की। उन्होंने समाज सेवीं संस्थाओं, पंचायतों, क्लबों और दूसरे विभागों का सहयोग लेने और तालमेल करने के लिए कहा।

बैठक में जिला एपीडीमालोजिस्ट डा. हरिदर सिंह, डा. हरजोत कौर, विश्व सेहत संस्था के कंसलटेंट डा.मेघा प्रकाश, एसएमओ डा. चंद्रशेखर कक्कड, सीनियर मेडिकल अ़फसर पीएचसी जंड साहब डा. राजीव भंडारी, सीनियर मेडिकल अफसर सीएचसी सादिक डा. परमजीत सिंह बराड़, एसएमओ सिविल अस्पताल कोटकपूरा डा. हरिन्दर सिंह गांधी, सीनियर मेडिकल अफसर, पीएचसी बाजाखाना डा अवतारजीत सिंह, सिविल अस्पताल जैतो, डा.वरिन्दर कुमार, नोडल अफसर डा.मनजीत किसन भल्ला, डा सवरनदीप सिंह, •िाला मास मीडिया अफसर मीना कुमारी ने भाग लिया।

chat bot
आपका साथी