पुरानी अनाज मंडी का गेट बंद न करने की मांग

जलालाबाद रेलवे फाटक पर निर्माणाधीन ओवरब्रिज के चलते लोगों को परेशानी हो रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 09:47 PM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 09:47 PM (IST)
पुरानी अनाज मंडी का गेट बंद न करने की मांग
पुरानी अनाज मंडी का गेट बंद न करने की मांग

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब

जलालाबाद रेलवे फाटक पर निर्माणाधीन ओवरब्रिज के चलते पुरानी दाना मंडी के द्वार को बंद करने की योजना को लेकर क्षेत्र के दुकानदारों ने शुक्रवार को बीएंडआर के अधिकारियों से मिलकर उन्हें अपनी समस्याएं बताईं। बीएंडआर के अधिकारी ओवरब्रिज के निर्माण कार्य का जायजा लेने के लिए पहुंचे थे।

अधिकारियों के पहुंचने की सूचना मिलते ही जलालाबाद रोड क्षेत्र के दुकानदार व अन्य लोग इकट्ठा हो गए और उन्होंने अधिकारियों के पास दिक्कतें बताते हुए पुरानी दाना मंडी के गेट को बंद न करने की अपील की। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा हो गया तो जहां पुरानी दाना मंडी के दुकानदारों का कारोबार चौपट हो जाएगा, वहीं आने-जाने में भी बड़ी दिक्कत पैदा हो जाएगा। अधिकारियों ने समस्या के समाधान करने का आश्वासन दिया है। अधिकारियों में बीएंडआर के चीफ इंजीनियर परमजीत गोयल, सुपरिटेंडेंट इंजीनियर प्रेम कुमार, एक्सर्इंएन कुलबीर सिंह संधू, एसडीओ जसप्रीत सिंह आदि शामिल हैं। जबकि अधिकारियों को मिलने वाले लोगों में पंजाब प्रदेश कांग्रेस के सचिव पुष्पिदर सिंह भंडारी, अमित दाबड़ा, अमृत लाल खुराणा, संजीव खुराणा, सुरिदर बांसल, पवन दाबड़ा, जौली दाबड़ा राजन बांसल सहित अनेक दुकानदार शामिल हैं। --------------------

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब

कोरोना पाजिटिव मरीजों से शुक्रवार को जिले में राहत रही। जिले में शुक्रवार को कोई भी कोरोना पाजिटिव मरीज नहीं पाया गया। जबकि तीन व्यक्तियों ने कोरोन को मात दी। अब तक जिले में 523 कोरोना पाजिटिव व्यक्तियों की मौत हो चुकी है। जिले में अब एक्टिव मरीजों की संख्या दस रह गई है। जिले भर में अबतक कुल 361668 लोगों के सैंपल लिए गए है। जिन्में 336315 लोगों के सैंपल नैगिटव पाए गए। जिले भर में अबतक कुल 18193 मरीज ठीक हो चुके है। जिले में 796 सैंपलों की रिपोर्ट आनी अभी बाकी है। सिवल सर्जन डा. रंजू सिगला ने बताया कि सेहत विभाग द्वारा कोरोना मरीजों की बारीकी से जांच की जा रही है तथा जगह जगह पर कोरोना वैक्सीन के कैंप लगाए जा रहे है।

chat bot
आपका साथी