सेम नाले से दूसरे किशोर का शव भी बरामद

जागरण संवाददाता श्री मुक्तसर साहिब जिले के गांव मदरसा में गर्मी से निताज पाने के लिए चंदभान ड्रेन में नहाते समय पानी में बहे दूसरे युवक का शव भी 44 घंटे के बाद मंगलवार की सुबह एनडीआरएफ की टीम ने बरामद कर लिया है। जबकि एक युवक का शव बीते सोमवार की देर शाम को मिल गया था। जिनके शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिए गए हैं। गांव मदरसा निवासी युवक ऐरिक सिंह (15) पुत्र सुखदेव सिंह जोकि नौवीं कक्षा का विद्यार्थी है वह अपने साथी इंद्रजीत सिंह उर्फ अजय सिंह (11) पुत्र भो

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Apr 2019 04:52 PM (IST) Updated:Tue, 23 Apr 2019 06:47 PM (IST)
सेम नाले से दूसरे किशोर का शव भी बरामद
सेम नाले से दूसरे किशोर का शव भी बरामद

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब

जिले के गांव मदरसा में गर्मी से निजात पाने के लिए चंदभान ड्रेन में नहाते समय पानी में बहे दूसरे बच्चे का शव भी 44 घंटे के बाद मंगलवार की सुबह एनडीआरएफ की टीम ने बरामद कर लिया है। एक युवक का शव सोमवार की देर शाम को मिल गया था। इनके शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिए गए हैं।

गांव मदरसा निवासी ऐरिक सिंह (15) पुत्र सुखदेव सिंह जोकि नौवीं कक्षा का विद्यार्थी है वह अपने साथी इंद्रजीत सिंह उर्फ अजय सिंह (11) पुत्र भोला सिंह (सातवीं कक्षा) चंदभान ड्रेन में नहाने के लिए आया था। पानी का बहाव तेज होने के कारण वह पानी में बह गए थे। इसके बाद गांव वासियों व पुलिस ने गोताखोर की मदद से उनकी तलाश शुरु की थी। जब उनसे तलाश नहीं हो पाई तो शाम को एनडीआरएफ की टीम बुलाई गई। इस टीम ने 30 घंटे के बाद एक व 44 घंटे के बाद दूसरे बच्चे का शव भी बरामद कर लिया। मंगलवार की सुबह ऐरिक सिंह का शव गांव चक जानीसर के पास लगे हुए लोहे की ऐंगल में फंसा हुआ मिला है। थाना लक्खेवाली पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवा दिए हैं।

chat bot
आपका साथी