उद्योगों को मिलेगी सरकार की ओर से जारी सुविधाएं

जिले के प्रसिद्ध उद्योगपतियों की तरफ से मंगलवार को डीसी हरप्रीत सिंह ने आनलाइन बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 06:45 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 06:45 PM (IST)
उद्योगों को मिलेगी सरकार की ओर से जारी सुविधाएं
उद्योगों को मिलेगी सरकार की ओर से जारी सुविधाएं

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब

जिले के प्रसिद्ध उद्योगपतियों की तरफ से मंगलवार को डीसी हरप्रीत सिंह सूदन के नेतृत्व में जिला प्रशासन के साथ प्रगतिशील पंजाब निवेशक सम्मेलन जो कि एसएस नगर में आयोजित किया गया में वर्चुअल शिरकत की गई। डीसी दफ्तर में आनलाइन सम्मेलन में समूलियत करने आए लोगों का डीसी सूदन ने स्वागत किया। इस मौके पर एडीसी राजदीप कौर भी मौजूद थे।

डीसी सूदन ने कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से व्यापार को आगे ले जाने के लिए किए उपराले व्यापारी वर्ग के लिए सार्थक साबित होंगे। उनहोंने कहा कि पंजाब राज्य व्यापार और उद्योग के विकास के लिए उत्तम प्लेटफार्म प्रदान करता है और अनुकूल वातावरण प्रणाली सूबो में उद्योगों की खुशहाली में बहुत सहयोग करती है। डीसी ने कहा कि सूबा सरकार की दूरदर्शी और लोकपक्षीय पहलकदमियों ने पंजाब को औद्योगिक विकास पक्ष से उभरता सूबा बना दिया है।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की तरफ से उद्योग को दी जाने वालों सुविधाओं को जिले में लागू किया जाएगा। डीसी ने कहा कि यदि देश और सूबो की इंडस्ट्री मजबूत होगी, तो अधिक से अधिक नौजवानों को रोजगार के अच्छे मौके मिलेंगे। उन्होंने कहा कि जिले में कारोबार स्थापित करने के लिए निवेशकों को कोई दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। इस मौका अरुण कुमार एसडीएम स्वर्णजीत कौर भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी