सरकारी नौकरी का झांसा देकर 15 लाख ठगे

थाना सदर पुलिस ने सरकारी नौकरी का झाशा देकर ठगने के आरोप में केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 09:50 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 09:50 PM (IST)
सरकारी नौकरी का झांसा देकर 15 लाख ठगे
सरकारी नौकरी का झांसा देकर 15 लाख ठगे

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

थाना सदर पुलिस ने काफी लंबी चली जांच के बाद आखिरकार सरकारी नौकरी का झांसा दिलाकर ठगी मारने के आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। इससे शिकायतकर्ताओं को अब इससे कुछ राहत मिली है।

सहायक थानेदार गुरजंट सिंह ने बताया कि उन्हें अर्शदीप सिंह वासी चक बीड सरकार ने शिकायत दर्ज करवाई है। इसमें उसने बताया कि आरोपी सुरिदर सिंह तथा उसकी पत्नी स्वर्णजीत कौर ने उन्हें पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला में नौकरी दिलवाने का झांसा देकर पांच जनों से तीन-तीन लाख रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से 15 लाख रुपये ठगी मारी है। पुलिस द्वारा इस मामले की काफी लंबी जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पीड़ितों ने बताया कि उन्होंने काफी मशक्कत के बाद आरोपियों को पैसे दिए थे। मगर काफी बार कहने के बावजूद भी जब उन्हें नौकरी नहीं मिली तो उन्होंने थाना सदर पुलिस में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। ------------------- मतदाता पहचान पत्र बनवाने की अपील

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

एसडीएम कम चुनाव रजिस्टेशन स्वर्णजीत कौर ने जिले के समूह निवासियों को अपील की है कि वह उम्र योग्यता एक जनवरी 2021 अनुसार 18 वर्ष या उससे अधिक है जिनकी वोट अभी तक नहीं बनी है वह अपनी वोट बनवाने के लिए फार्म नंबर छह भरकर संबंधित बूथ लेवल अधिकारी, चुनाव रजिस्टेशन दफ्तर मुक्तसर में जमा करवाएं। यह फार्म आनलाइन भारत चुनाव कमिशन की वैबसाइट पर भी भरा जा सकता है या भारत चुनाव कमिशन की एप द्वारा भी यह फार्म नंबर छह भरा जा सकता है। एसडीएम की तरफ से चुनाव 2022 के मद्देनजर 18 वर्ष से अधिक नए युवा वोटरों की रजिस्ट्रेशन करने के लिए कॉलेजों के चुनाव साक्षरता क्लबों के मैंबर अब बन सकते हैं। हर माह वोटर हैल्पलाइन मोबाइल एप या वोटर पोर्टल द्वारा सबसे अधिक नए वोटरों की रजिस्ट्रेशन करवाने तथा इलेक्शन स्टार बनने के लिए विशेष मुहिम चलाई गई। उन्होंने बताया कि प्रथम विजेता को 11 जून से 10 जुलाई के बीच नए वोटरों की रजिस्ट्रेशसन की संख्या पर आधार पर चुना जाएगा। इलेक्शन स्टार बनने पर प्रमाण पत्र तथा तोहफा दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी