भोग पर भीड़ करने पर अकाली नेता पर मामला दर्ज

थाना गिद्दड़बाहा पुलिस ने शिरोमणि अकाली दल (बादल) के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 03:59 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 03:59 PM (IST)
भोग पर भीड़ करने पर अकाली नेता पर मामला दर्ज
भोग पर भीड़ करने पर अकाली नेता पर मामला दर्ज

संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब)

थाना गिद्दड़बाहा पुलिस ने शिरोमणि अकाली दल (बादल) के हलका इंचार्ज तथा सीनियर अकाली नेता हरदीप सिंह डिपी ढिल्लों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। गिद्दड़बाहा पुलिस ने मुखबीर ने सूचना दी कि हरदीप सिंह डिपी ढिल्लों पुत्र शिवराज सिंह वासी गिद्दड़बाहा ने पाबंदी के बावजूद अपने घर पर अपने पिता शिवराज सिंह ढिल्लों की अंतिम अरदास में ज्यादा लोगों को एकत्रित किया हुआ है। हरदीप सिंह ढिल्लों की तरफ से डीसी की तरफ से जारी किए आदेशों का उल्लंघन किया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

हरदीप सिंह डिपी ढिल्लों ने कहा कि यह एक राजनीतिक ड्रामा है। उनके पिता के भोग पर कोई इकट्ठ नहीं था। उन्होंने कहा कि विधायक राजा वडि़ंग लाइव होकर इस मामले संबंधी सफाई दे रहे हैं तथा माफी मांग रहे जिस पर वह उनका धन्यवाद करते है परंतु साथ ही गिद्दड़बाहा में जो भी कार्य होते है वह राजा वडिग की इजाजत के बिना नहीं होते। उनके खिलाफ मामला विधायक से पूछे बगैर कैसे हो गया।

वहीं इंटरनेट मीडिया पर लाइव होकर विधायक राजा वडिग ने कहा कि यह मामला गलत दर्ज हुआ है तथा मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं। वह तो स्वयं इस संबंधी एसएसपी तथा एसएचओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे है तथा मामला रद होना चाहिए।

chat bot
आपका साथी