कोरोना से बचने के लिए सरकारी हिदायतों का पालन जरूरी

कोरोना महामारी खतरनाक दौर में पहुंच चुका है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 10:21 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 10:21 PM (IST)
कोरोना से बचने के लिए सरकारी हिदायतों का पालन जरूरी
कोरोना से बचने के लिए सरकारी हिदायतों का पालन जरूरी

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब

कोरोना महामारी खतरनाक दौर में पहुंच चुका है। हर रोज कीमती जानें जा रही हैं। अस्पतालों में बेड और आक्सीजन की कमी है। ऐसे नाजुक दौर में हम सभी को पूरी सावधानी बरतनी चाहिए। सरकारी हिदायतों की सख्ती से पालन करना चाहिए।

शहर की प्रमुख गैर सरकारी समाजसेवी संस्था मुक्तसर विकास मिशन की प्रेस सचिव पूनम नागपाल ने मिशन द्वारा आम लोगों को मास्क का सही ढंग से उपयोग करने, बार बार हाथ धोने व सैनिटाइज करने, बाहरी बने खाद्य पदार्थ न बरतने, भीड़ भाड़ वाले इलाकों में जाने से गुरेज करने, समाजिक दूरी के नियम का पालन करने की अपील की है।

उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा लगाई जा रही वैक्सीन बहुत लाभकारी और सुरक्षित है। हम सभी को टीके लगवाने चाहिए। उन्होंने कहा है कि खांसी, •ाुकाम और बुखार के लक्ष्ण दिखने पर तुरंत सरकारी अस्पताल में कोरोना टेस्ट करवाना चाहिए। स्वास्थ्य विभाग को टैस्टिग के लिए रिहायशी इलाकों में कैंप लगाने की अपील भी की है ताकि लोग अपने घरों के पास ही कोरोना टैस्ट करवा सकें। ------------------------- आप की तरफ से बिजली बिलों की कापियां जलाई

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

आम आदमी पार्टी की तरफ से वार्ड छह में जिला महासचिव सरबजीत सिंह की अगुआई में बिजली बिलों की कापियां जलाई गई। जसवंत सिंह संधू के अलावा महिलाओं ने भी शमूलियत की। सरबजीत सिंह भुल्लर तथा जसवंत सिंह संधू ने कहा कि दिल्ली में अरविद केजरीवाल सस्ती बिजली दे सकता है तो जहां पर बिजली पैदा नहीं होती, परंतु पंजाब बिजली पैदा करता है, लेकिन कैप्टन सरकार सभी राज्यों से महंगी बिजली दे रहे है, जो कि लोगों की सरेआम लूट है।

इस मौके पर बिट्टू करवाल, शाम लाल बांसल, डा. संजीव कुमार, कपिल भठेजा, बलजीत सिंह भुल्लर, रमन कुमार, प्रियका भुल्लर, परमजीत कौर, प्रिति भठेजा, मोनू परूथी, सुनीता रानी, पिकी कौर, अन्नू बतरा, राज रानी, जसविदर कौर, रुपिदर कौर, परमजीत कौर, सुनीता रानी आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी