बिना मास्क बाहर न निकलें लोग : डीएसपी

कोरोना संबंधित गाइडलाइन के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए फ्लैग माच निकाला गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 09:58 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 09:58 PM (IST)
बिना मास्क बाहर न निकलें लोग : डीएसपी
बिना मास्क बाहर न निकलें लोग : डीएसपी

संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब)

कोरोना संबंधित गाइडलाइन के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए मंगलवार को एसडीएम ओम प्रकाश, डीएसपी नरिन्दर सिंह और थाना प्रभारी अंग्रेज सिंह की तरफ से शहर में फ्लैग मार्च निकाला गया।

एसडीएम ओम प्रकाश ने बताया कि जरूरी वस्तुओं की दुकानें शाम पांच बजे तक खोलने की इजाजत है। छह बजे के बाद नाइट कफ्यू शुरू हो जाता है। उन्होंने बताया कि सिविल प्रशासन की तरफ से सब डिविजन स्तर पर कोविड संबंधित शिकायत दर्ज करवाने के लिए कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है। इसका एक लैंडलाइन नंबर 01637 -231931 और दूसरा मोबाइल नंबर 90417 -04044 दिया गया, जहाँ कोई भी कोविड संबंधी शिकायत दर्ज करवा सकता है।

डीएसपी ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते सरकार की तरफ से जारी की गई हिदायतों और लोगों को कोरोना संबंधित प्रोटोकाल के बारे जागरूक करने के लिए फ्लैग मार्च किया गया है। लोगों को मास्क पहनने, दो ग•ा की दूरी बना कर रखने, हाथों को बार बार साबुन के साथ धोने, सैनिटाइज करन और बिना वजह घर से बाहर न निकलने की ताकि भी की गई है। --------------------- किसान ने स्वयं को गोली मारकर की आत्महत्या

संवाद सूत्र, मलोट (श्री मुक्तसर साहिब)

गाव भगवानपुरा में एक किसान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक के पुत्र के बयान पर आढ़ती के खिलाफ मामला दर्ज किया है। गुरलाल सिंह पुत्र सुखपाल सिंह वासी भगवानपुरा ने सदर थाना मलोट पुलिस को बचाया कि उसका पिता सुखपाल सिंह खेती करता था। उसकी सुरजा राम मार्केट में आढ़त थी। मेरे पिता ने आढ़ती अमित कुमार अंबु से तीन वर्ष पहले आठ लाख 50 हजार रुपये लिए लिए थे। इसमें से एक लाख 50 हजार रुपये वापस कर दिए थे। लेकिन अमित कुमार मेरे पिता को पैसे के लिए परेशान करता रहता था। इससे परेशान होकर मेरे पिता ने घर में रखी अपनी 32 बोर की लाइसेंसी रिवाल्वर से स्वयं को गोली मार ली। पुलिस ने आढ़तिती अमित कुमार के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने पर मामला दर्ज कर लिया।

chat bot
आपका साथी