तीसरी लहर से बचने के लिए वैक्सीनेशन जरूरी

डीसी अराविद कुमार के अनुसार व सिविल सर्जन डा. रंजू सिगला की अगुआई में कैंप लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 10:21 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 10:21 PM (IST)
तीसरी लहर से बचने के लिए वैक्सीनेशन जरूरी
तीसरी लहर से बचने के लिए वैक्सीनेशन जरूरी

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब

डीसी अराविद कुमार के अनुसार व सिविल सर्जन डा. रंजू सिगला की अगुआई में जिले में कोरोना टीकाकरण मुहिम बहुत सही ढंग से चलाई जा रही है। सिविल सर्जन ने कहा कि लोग अब उत्साह के साथ कोरोना टीकाकरण करवा रहे है। विश्व सेहत संगठन अनुसार भारत में कोरोना की तीसरी लहर आने की संभावना है। इस लिए लहर से बचने के लिए कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लगवानी जरूरी है।

उन्होंने कहा कि जिले में बहुत से लोगों को दूसरी खुराक लगनी अभी बाकी है। उन्होंने जनता को अपील करते हुए जिन लोगों के वैक्सीन लगे 28 दिन व कोवासील्ड लगी को 84 दिन हो गए वह अपने पास के सेंटर में जाकर दूसरी डोज लगवाएं। सर्जन ने कहा कि सोमवार को विभिन्न सेंटरों पर कोरोना टीकाकरण की दुसरी डोज व्यक्तियों को लगाई व कल भी दूसरी डोज लगाई जाएगी। इस लिए तीसरी लहर से बचने के लिए सभी को कोरोना वैक्सीन लगानी बहुत ही जरुरी है। उन्होंने कहा कि जिले में अबतक 2,53,000 के करीब लोगों को वैक्सीन लगाई जा चुकी है। लेकिन इसको कोई बुरा प्रभाव सामने नहीं आया है। ------------------ क्लीन एंड ग्रीन सेवा सोसायटी ने सिविल सर्जन का किया सम्मान

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब

क्लीन एंड ग्रीन सेवा सोसायटी द्वारा सोमवार को सिविल सर्जन डा. रंजू सिगला को कोरोना काल दौरान निभाई गई शानदार सेवाओं के बदले उनके दफ्तर में सम्मानित किया गया। सोसायटी द्वारा प्रधान तरसेम गोयल ने डा. रंजू सिगला को यादगारी चिन्ह व फुलकारी भेंट करते सम्मानित किया गया। क्लीन एंड ग्रीन सेवा सोसायटी द्वारा बीते दिनों दौरान शहर में कई सेवाओं प्रदान की गई। सोसायटी के प्रधान गोयल ने कहा कि कोरोना काल में सेवा सोसायटी द्वारा कोरोना मरीजों को लगातार फल, लंगर आदि की सेवा की गई।

इस मौके जिला सेहत परिवार भलाई अधिकारी डा. किरनदीप कौर, मास मीडिया अधिकारी सुखमंदर सिंह, डा. सुनील बांसल, बलवंत सिंह, संदीप नागपाल, महिदर चावला, राजकुमार बांसल आदि भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी