53 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, 17 हुए सेहतमंद

रविवार को आई कोरोना रिपोर्ट में 53 नए कोरोना मरीजों क पुष्टि हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 09:41 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 09:41 PM (IST)
53 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, 17 हुए सेहतमंद
53 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, 17 हुए सेहतमंद

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

रविवार को आई कोरोना रिपोर्ट में 53 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है, जबकि 17 मरीजों ने कोरोना को मात दी है। सिविल सर्जन डा. रंजू सिगला ने बताया कि मुक्तसर में 10, जिला जेल में तीन, मलोट में चार, गिद्दड़बाहा में सात, बादल में दो, हाकूवाला में एक, रोडांवाली में एक, घुमियारा में एक, किलियावाली में दो, रुपाणा में दो, बधाई में एक, खुडियां गुलाब सिंह एक, लक्खेवाली में दो, सिघेवाला में दो, लंबी में दो, उदेकरण में एक, रुखाला में एक, कंगनखेड़ा में एक, घग्गा में दो, तपा खेड़ा में एक, बरकंदी में एक, खिड़कीआंवाला में एक, गिलजेवाला में एक, हरिके कलां में दो, कोठे फूमनवाला में एक मरीज की पुष्टि हुई है। सिविल सर्जन ने बताया कि जिले में अब तक 117837 लोगों की सैंपलिग की गई है। जिसमें से अब तक 109273 लोगों की रिपोर्ट नैगेटिव मिली। 4967 लोगों की रिपोर्ट पोजोटिव मिली है जिसमें से 111 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। 4300 लोगों ने कोरोना को मात दी है। जिससे की जिले में अब एक्टिव मरीजों की संख्या 556 हो गई है। सिविल सर्जन ने बताया कि रविवार को 279 लोगों की सैंपलिग की गई है तथा अब 2104 लोगों की रिपोर्ट आनी अभी बाकी है। -------------- शिविर में 147 लोगों का वैक्सीनेशन संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

सेहत विभाग की तरफ से अग्रवाल सभा मुक्तसर की तरफ से शहर के कोटकपूरा रोड में आदर्श सीनियर सेकेंडरी स्कूल में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। इसमें मुख्य मेहमान के तौर पर डीसी एमके अराविद कुमार तथा पूर्व विधायक करण कौर बराड़, कांग्रेस प्रदेश महासचिव जगजीत सिंह बराड़ हनी फत्तनवाला ने लोगों को अपील की है कि कोरोना महामारी से बचने के लिए हमें अधिक से अधिक वैक्सीन लगवानी चाहिए।

अग्रवाल सभा के प्रधान संजीव गुप्ता ने कहा कि लोगों से अपील की है कि वह सरकार की तरफ से जारी हिदायतों की अधिक से अधिक पालन करें ताकि कोरोना से बचा जा सके। इस मौके पर जिला मास मीडिया अधिकारी गुरतेज सिंह, सुखमंदरसिंह, विनोद कुमार, डा. मनोज कुमार, परमजीत कौर, वीना रानी, वीरपाल कौर, गगनदीप कौर, अग्रवाल सभा की तरफ से जिला प्रधान सतपाल बांसल, सचिव मुनीष बांसल, सुनील बांसल, रामपाल प्रधान शैलर यूनियन मुक्तसर, स्वच्छ मुक्तसर अभियान एनजीओ की तरफ से प्यारा लाल गर्ग, दीपक कुमार उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी