शिविर में 310 लोगों ने लगवाया टीका

ब्लाक मलोट के सेवादारों की कोरोना खिलाफ जंग जारी है।

JagranMon, 06 Dec 2021 09:53 PM (IST)
शिविर में 310 लोगों ने लगवाया टीका

संवाद सूत्र, मलोट(श्री मुक्तसर साहिब)

ब्लाक मलोट के सेवादारों की कोरोना खिलाफ जंग जारी है। कोरोना महामारी से लोगों को बचाने के लिए रविवार को सरकारी अस्पताल के सहयोग के साथ डेरा सच्चा सौदा सांझा धाम में 46वां कोरोना टीकाकरण कैंप का आयोजन किया गया। जिसमें 310 व्यक्तियों ने कोरोना की वैक्सीन लगवाई।

सेवादार रमेश ठकराल इंसा, अमरजीत सिंह ,बिट्टा, विजय, सतपाल, शंभू, विकास कामरा, शंकर, मोहित भोला, चंद्र मोहन सेठी, अतुल, प्रिंस, कुलदीप, काली, सौरव, अनमोल, टीटा सचदेवा, सुनील, रीटा गांबा, ऊषा, प्रवीन, बाला, परमजीत व स्नेहा आदि ने बताया कि ब्लाक मलोट की संगत द्वारा भी डेरा सच्चा सौदा सांझा धाम मलोट में एसडीएम मलोट प्रमोद सिगला के दिशा निर्देंशों अनुसार और सरकारी अस्पताल मलोट के सीनियर मेडिकल अधिकारी डा. रश्मि चावला और कोरोना टीकाकरण मलोट के नोडल अधिकारी डा. गौतम कामरा के नेतृत्व में टीकाकरण कैंप का आयोजन किया गया। सरकारी अस्पताल मलोट की स्टाफ सदस्य पूजा ने 18 साल से उपर 310 व्यक्तियों ने कोवीशीलड और कोवैकसिन की पहली और दूसरी डोज लगाई। अब तक्क 11,275 लोगों को कोरोना टीकाकरण करवाया जा चुका है। --------------------- 158 लोगों का टीकाकरण कर किया जागरूक

संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा (श्री मृुक्तसर साहिब)

डिजिटल ग्रुप आफ इंस्टीट्यूट सर्कुलर रोड में इंस्टीट्यूट के एमडी मुकेश गोयल की देख रेख में कोविड वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। इसका आगाज बतौर मुख्य मेहमान पहुंचे एसडीएम गगनदीप सिंह की तरफ से किया गया। उनके साथ सीडीपीओ पंकज कुमार, एनजीओ सुखपाल शर्मा, गोबिद सद्योड़ा और पवन सिगला चोटियां भी मौजूद थे।

सेहत विभाग टीम के कंप्यूटर अपरेटर कविता, गणेश तंवर, जसप्रीत कौर, प्रियंका और रेणु ने 18 साल से अधिक उम्र के 158 लोगों के वैक्सीन की पहली और दूसरी डोज लगाई।

एसडीएम गगनदीप सिंह ने कहा कि पंजाब सरकार और सेहत विभाग के आदेशों अनुसार 18 साल से अधिक उम्र के हर नागरिक के वैक्सीनेशन की पहली और दूसरी डोज लगवानी बहुत जरूरी है। कोविड वैक्सीन के किसी तरह के कोई बुरे प्रभाव पड़ने की संभावना नहीं है। उन्होंने शहर निवासियों से अपील की कि अधिक से अधिक संख्या में लग रहे वैक्सीनेशन कैंपों में पहुंच कर कोविड वैक्सीन के टीके लगवाएं जाएं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.