मुक्तसर में 19 लोगों की मौत, 461 नए संक्रमित

सेहत विभाग द्वारा मंगलवार को जारी की गई रिपोर्ट के अनुसार 19 लोगों की कोरोना से मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 06:46 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 06:46 PM (IST)
मुक्तसर में 19 लोगों की मौत, 461 नए संक्रमित
मुक्तसर में 19 लोगों की मौत, 461 नए संक्रमित

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

सेहत विभाग द्वारा मंगलवार को जारी की गई रिपोर्ट के अनुसार 19 लोगों की कोरोना की मौत हुई हों। 461 नए कोरोना से पीड़ित मिले तथा 371 लोगों ने कोरोना को मात दी।

सिविल सर्जन डॉ. रंजू सिगला ने बताया कि मृतकों में मुक्तसर में चार, मलोट में चार, डोडावाली में एक, जस्सेआना में एक, रुपाणा में तीन, कखांवाली में एक, मान में एक, लालबाई में एक, मल कटोरा में एक, धूलकोट में एक, चढ़ेवान में एक मरीज की मौत हुई है।

नए मरीजों में मुक्तसर में 71, मलोट में 54, गिद्दड़बाहा में 35, जिला जेल में 17, किलियांवाली में 10, गांव मलोट में पांच, घुमियारा में एक, वडिग खेड़ा में छह, तपा खेड़ा में एक, हाकूवाला में एक, लोहारा में तीन, ख्योवाली में दो, कंदू खेड़ा में दो, मिड्ढू खेडा में एक, महिना में तीन, लालबाई में दो, ईना खेड़ा में एक, बरकंदी में दो, हुस्नर में तीन, दोला में चार, बरीवाला में 10 मरीजों की पुष्टि हुई है।

भलाईआना में दो, खोखर में एक, खूंडेहलाल में तीन, घग्गा में दो, घुमियारा खेड़ा में एक, थराजवाला में एक, प्योरी में दो, फत्ता केरा में तीन, रुपाणा में दो, महाबद्धर में एक, काऊनी में पांच, सदरवाला में एक, सुखना अबलु मेंदो, गुलाबेवाला में एक, बादल में 12, कोटली संगर में एक, कानियांवाली में दो, दोदा में तीन, भूलर में दो, झबेलवाली में एक, सराएनागा में एक, माहनी खेड़ा एक, जंडवाला चढ़त सिंह में दो, दानेवाला में चार, शेखु में दो, आधनियां में एक, संगराना में एक, सूरेवाला में एक, लंबी में नौ संक्रमित मिले हैं। माहूआना में एक, रथडिया में दो, भीटीवाला में दो, भुलरवाला में एक, सिघेवाला में तीन, धिगाना में एक, रहूडि़यांवाली में एक, सम्मेवाली में एक, अबुल खुरना में पांच, दयोन खेड़ा में तीन, गुरुसर जोधा में तीन, बूडा गुजर में दो, थांदेवाला में एक, थेहड़ी में एक, पन्नीवाला में तीन, मोहलां में एक, आलमवाला में चार, कोलियांवाली मे ंदो, कंगन खेड़ा में तीन, भाईका केरा में दो, ईना खेड़ा में तीन, झोरड़ में एक, कर्मगढ़ में दो, बुर्ज सिधवा में एक, औलख में एक, भूंदड़ में पांच, कुराईवाला में आठ, गिलजेवाला में एक, खुडियां में एक, भागसर में एक, बीदोवाली में दो, लालबाई में तीन, मान में पांच, सिखवाला में एक, कंखावाली में दो, मिठडी में दो, नंदगढ़ में एक, संगराना में एक, खिड़कियांवाला में एक लोहरा में एक, गुरुसर में एक, समाघ में एक, शेख में दो, छापियांवाली में दो, कबरवाला में तीन, रोड़ावाली में दो, जस्सेआना में तीन, सोथा में दो, चोटियां में दो, कोटली अबलु में दो, मलन में एक, चक दूहेवाला में एक, कोटली देवन में दो, उदेयकरण में दो, गोनियांना में एक, खूननकलां में दो, हरिके कलां में तीन, पंजावा में एक, भागु में दो, शाम खेड़ा में तीन, उडांग में एक, तरखानवाला में एक, खाने की ढाब में एक, रत्ता टिक्का में तीन, विर्क खेड़ा में एक, डोडावाली में एक, मल कटोरा में एक, धूलकोट में एक मरीज की पुष्टि हुई है। अबतक 345 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। जिले में अब एक्टिव मरीजों की संख्या 3737 हो गई है।

chat bot
आपका साथी