कोरोना से मुक्तसर में 19 की मौत, 438 नए संक्रमित

जिला श्री मुक्तसर साहिब वासियों की लिए रविवार का दिन काफी भारी रहा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 06:32 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 06:32 PM (IST)
कोरोना से मुक्तसर में 19 की मौत, 438 नए संक्रमित
कोरोना से मुक्तसर में 19 की मौत, 438 नए संक्रमित

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

जिला श्री मुक्तसर साहिब वासियों की लिए रविवार का दिन काफी भारी रहा। रविवार को कोरोना ने अपना खतरनाक रुप दिखाया। जिससे की कोरोना से 19 लोगों की मौत हो गई है। इसके लिए 438 नए केसों की पुष्टि हुई है तथा 281 लोगों ने कोरोना को मात दी है।

सिविल सर्जन डा. रंजू सिगला ने बताया कि रविवार को मुक्तसर में तीन, गिद्दड़बाहा में दो, मलोट में एक, कुराईवाला में एक, रुपाणा में दो, अबुल खुराना में एक, चढ़ेवान में एक, कोटभाई में एक, हुस्नर में एक, थांदेवाला में एक, औलख में एक, ख्योवाली में एक, दूहेवाला में एक गांव भूंदड़ में एक तथा लक्खेवाली में एक मरीज की कोरोना से मौत हुई है। कोरोना के नए मरीजों में मुक्तसर में 72, मलोट में 64, गिद्दड़बाहा में 48, जिला जेल में 13, भूंदड़ में 32, कंगन खेड़ा में एक, शाम खेड़ा में दो, बलोचकेरा में एक, करनीवाला में तीन, दोदा में नौ, बुटर बखुआ में चार, घग्गा में एक, कोटभाई में छह, आलमवाला में चार, दानेवाला में एक, दयाने खेड़ा में एक, सिघेवाला में दो, लंबी में चार मरीज मिले है।

फतूही खेड़ा में दो, माहूआना में सात, मिडू खेड़ा में तीन, मलवाला में एक, जंडवाला में दो, खिड़कियांवाला में एक, भलाईआना में तीन, धिगाना में एक, कुराईवाला में दो, सरावां बोदला में एक, अबुल खुराना में पांच, गांव मलोट में तीन, बोदीवाला में दो, झोरड़ में तीन, विर्क खेड़ा में एक, किलियांवाली में पांच, हाकूवाला में तीन, बादल में दो, वडिग खेड़ा में पांच, घुमियारा में दो, सिखवाला में दो, मिठडी में एक, भीटीवाला में तीन, भारू में तीन, बबनियां में एक, जम्मूआना में एक खुडियां में दो, रुपाणा में तीन, कोटली देवन में दो, भुट्टीवाला में दो, जस्सेआना में एक, सोथा में दो, कखांवाली में पांच, महिना में दो, तरमाला में एक, बरीवाला में 11, हरिके कलां में पांच, चक मदरसा में दो, मधीर में एक, दोला में एक, सुरेवाला में एक, तरखानवाला में तीन, थांदेवाला में चार, सुखना अबलु में तीन, भूलरवाला में तीन, बुटर श्री में एक, बादिया में एक, महना खेड़ा में एक, प्योरी में एक, कबरवाला में दो, पन्नीवाला में दो, खुननकलां में एक, बाम में एक, बुर्ज सिधवा में एक, किगरा में दो, लालबाई में दो, पंजावा में दो, वनवाला में एक, महराजवाला में एक, चढ़ेवान में दो, बरकंदी में एक, महाबद्धर में एक, लक्खेवाली में तीन, मड़मल्लू में एक, संगूधौन में दो, जस्सेआना में तीन, मांगटकेर एक, लंबी ढाब में एक, औलख में एक, गुरुसर में चार, कानियांवाली में एक, बुडा गुज्जर में दो, शेरांवाली में एक, थराजवाला में एक हुस्नर में दो, भारू में एक चक शेरेवाला में एक, भागसर में एक ख्योवाली में एक, दूहेवाला में एक मरीज की पुष्टि हुई है। जिले में अब तक 317 लोग कोरोना से अपनी जान गवां चुके है।

chat bot
आपका साथी