14 लोगों की कोरोना से मौत, 298 संक्रमित

जिले में शनिवार को आई कोरोना रिपोर्ट में 14 और लोगों ने दम तोड़ दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 06:09 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 06:09 PM (IST)
14 लोगों की कोरोना से मौत, 298 संक्रमित
14 लोगों की कोरोना से मौत, 298 संक्रमित

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

जिले में शनिवार को आई कोरोना रिपोर्ट में 14 और लोगों ने कोरोना से दम तोड़ दिया। इसके अलावा 298 नए केसों की पुष्टि हुई है। 272 लोगों ने कोरोना को मात दी है।

सिविल सर्जन डा. रंजू सिगला ने बताया कि मृतकों में एक मुक्तसर, दो गिद्दड़बाहा के, एक मलोट, एक किलियांवाली, एक गांव घुमियारा, एक बादियां, एक मधीर, एक रुपाणा, एक मौड़, एक सुखना अबलु, एक खोखर, एक हरिके कलां, एक गांव समाघ की है। उन्होंने बताया नए कोरोना मरीजों में मुक्तसर में 49, मलोट में 34, गिद्दड़बाहा 31, कुराईवाला में 25, खूंडे हलाल में दो, कोटली संघर में तीन, रहूड़ियांवाली में एक, लक्खेवाली में चार, किलियांवाली में एक, लंबी में एक, थेहड़ी में एक, घुमियारा में छह, हाकूवाला में एक, चन्नू में तीन, पन्नीवाला में दो, सिघेवाला में दो, कर्मगढ़ में एक, मोहलां में दो, खाने की ढाब में एक संक्रमित मिला है।

उन्होंने बताया कि मधीर में चार, खुनन खुर्द में एक, गोनियाना में पांच, बबानियां में एक, प्योरी में पांच, थराजवाला में एक, बादल में आठ, सिखवाला में एक, माहनी खेडा में एक, बुर्ज सिधवां में दो, तरमाला में दो, कोलियांवाली में एक, कंदू खेडा में एक, बरीवाला में एक, पंजावा में एक, वडिग खेड़ा में एक, महिना खेड़ा में एक, शेरांवाली में सात, रोडावाली में दो, फतूहीखेडा में दो, चक तामकोट में एक, गंधड़ में दो, नंदगढ़ में एक, भुल्लर में दो, चकदूहेवाला में एक, भूंदड़ में दो, सोथा में एक, दोदा में एक, खिड़कियांवाला में एक, सक्कावाली में एक, चिबडावाली में तीन, संगूधौन में एक, चकशेरेवाला में तीन, भंगचढ़ी में दो, फत्तनवाला में दो, भागसर में एक, दोला में चार, कोटभाई में चार, भलाईआना में एक घग्गा में एक, दूहेवाला में एक, बुटर बखुआ में एक, कर्मपट्टी में एक, महाबद्धर में एक, रानीवाला में दो, लूंडेवाला में एक, सरावां बोदला में तीन, कटियांवाली में एक, कबरवाला में एक, गुरुसर में तीन, झोरड़ में चार, रामनगर में एक, रुपाणा में दो, भूलेरिया में एक, औलख में एक, फतूहीवाला में एक, संगराना में एक, रखला में एक, सीरवाली में एक, डोहक में एक, दबड़ा में एक, गुरुसर जोधा में दो, आलमवाला में दो, महराजवाला में एक, गांव मलोट में एक, बलोचखेरा में एक, दानेवाला में एक, बादिया में एक, मोड में एक, सुखना अबलु में एक, खोखर में एक, हरिके कलां में एक समाध में एक, हराज में एक मरीज की पुष्टि हुई है। सिविल सर्जन ने बताया कि जिले में अब तक 12672 लोग कोरोना से पीड़ित पाए गए है। अबतक 298 लोगों की मौत हो चुकी है तथा 9007 लोगों ने कोरोना को मात दी है। जिले में अब एक्टिव मरीजों की संख्या 3376 हैं।

chat bot
आपका साथी