मुक्तसर में कोरोना से 13 की मौत, 328 नए संक्रमित

जिले में कोरोना मरीजों की मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 06:27 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 06:27 PM (IST)
मुक्तसर में कोरोना से 13 की मौत, 328 नए संक्रमित
मुक्तसर में कोरोना से 13 की मौत, 328 नए संक्रमित

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

जिले में कोरोना मरीजों की मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। कई दिनों से मृतकों की संख्या हर रोज 10 से अधिक हो गई है। मंगलवार को भी 13 कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई और 328 लोग पाजिटिव पाए गए।

सिविल सर्जन डा. रंजू सिगला ने बताया कि कोराना से मरने वालों में मुक्तसर की 50 वर्षीय महिला, चक शेरेवाला के 54 वर्षीय व्यक्ति, मुक्तसर के 61 वर्षीय व्यक्ति, मलोट की 65 वर्षीय महिला, गांव रुपाणा के 65 वर्षीय व्यक्ति, मलोट के 40 वर्षीय व्यक्ति, गांव भलाईआना के 65 वर्षीय व्यक्ति, मुक्तसर के 56 वर्षीय व्यक्ति, गांव फूलेवाला के 50 वर्षीय व्यक्ति, मुक्तसर के 56 वर्षीय व्यक्ति, गांव प्योरी के 85 वर्षीय व्यक्ति गांव मल्लन के 80 वर्षीय व्यक्ति तथा मलोट के 45 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई है।

उन्होंने बताया कि 328 नए कोरोना के केस पाए गए है। मुक्तसर में 57, मलोट में 75, गिद्दड़बाहा में 29, अबुल खुराना में तीन, गुरसर जोधा में एक, तामकोट में एक, घग्गा में एक, लक्खेवाली में चार, चिबड़ावाली में दो, तरखानवाला में एक, लूंडेवाला में दो, भागसर में एक, थांदेवाला में दो, कोटभाई में आठ, हुस्नर में एक, लालबाई में दो, गुरुसर में दो, साहिब चंद में चार, शेख में एक, सुखना में दो, कोठे दशमेश में एक, बबानियां में एक, खुनन खुर्द में दो, दोदा में दो, काऊनी में दो, महिना खेड़ा में एक, लंबी में चार, पंजावा में दो, खूडियां में एक, सिखवाला में दो, थराजवाला में दो, चकमदरसा में एक, डोहर में एक, भुल्लर में एक, करनीवाला में एक, कानियांवाली में एक, सराएनागा में एक, बरीवाला में तीन, बीदोवाली में एक, बादल में नौ, शेरगढ़ में एक, भुलेरिया में दो, खाने की ढाब में एक, बोदीवाला में दो, रत्ता खेडा में एक, खुनन कलां में एक, विर्क खेड़ा में एक, अकालगढ़ में एक, चक जवारेवाला में दो, चक शेरेवाला में दो, शाम खेड़ा में एक, किलियांवाली में सात, घूमियारा में एक, सिघेवाला में एक, दयोन खेड़ा में एक, फतूहीवाला में छह, मिडू खेढ़ा में दो, भीअीवाला में एक, महिना में चार, हाकूवाला में एक, लोहरा में एक, छत्तेआना में दो, चन्नू में एक, झोरड़ में पांच, खुनन खुर्द में एक, औलख में एक, लूंडेवाला में एक व्यक्ति संक्रमित मिला है। तपा खेड़ा में एक, कंगन खेड़ा में एक, छापियांवाली में दो, असपाल में एक, बुर्ज सिधवा में एक, डबवाली ढाब में एक, चोटियां में एक, हरिके कलां में एक, मिठडी में एक, कोटली में एक, कखांवाली में एक, ख्योवाली में एक, दानेवाला में दो, वनवाला में एक, रुपाणा में एक, भलाईआना में एक, फूलेवाला में एक, प्योरी में एक तथा गांव मल्लन में एक मरीज की पुष्टि हुई है। सिविल सर्जन ने बताया कि जिले में अब तक 11405 मरीज मिल चुके हैं जिनमें से 249 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है तथा 7799 लोगों ने कोरोना को मात दी है। मंगलवार को भी 141 लोग ठीक हुए हैं। जिले में अब एक्टिव मरीजों की संख्या 3353 हो गई है।

chat bot
आपका साथी