कैंप में कोविड-19 के 109 सैंपल लिए

कोविड 19 की गंभीरता को समझते हुए सेहत विभाग की तरह से कैप लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 10:40 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 10:40 PM (IST)
कैंप में कोविड-19 के 109 सैंपल लिए
कैंप में कोविड-19 के 109 सैंपल लिए

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब

कोविड 19 की गंभीरता को समझते हुए सेहत विभाग की तरह से हर गांवों में कोरोना वैक्सीन कैंप लगाए जा रहे है। इस लड़ी के तहत सिविल सर्जन डा. रंजू सिगला के दिशा निर्देशों तथा सीएचसी चक्क शेरेवाला के मेडिकल अधिकारी डा. वरुण वर्मा की अगुआई में ब्लाक के विभिन्न गांवों में सैपलिग की गई।

बीईई मनबीर सिंह ने बताया कि लोगों को इस बीमारी से लोगों को बचाने के लिए गांव भुल्लर जिसको कि माईक्रो कंटैनमेंट जोन घोषित किया गया वहीं सीएचओ नवतेज सिंह की टीम ने 109 लोगों के सैंपल लिए। सीएचओ ने कहा कि लोगों को सैंपलिग से डरना नहीं चाहिए। डा. वरुण ने बताया कि स्टाफ की सेफ्टी भी बहुत जरुरी है। उन्होंने फील्ड स्टाफ को समाजिक दूरी तथा अपनी सुरक्षा बनाएं रखने की अपील की।

इस मौके पर हेल्थ वर्कर शिवराज सिंह, गगनदीप सिंह व रविदर सिंह भी उपस्थित थे। -------------------- टीकाकरण के लिए किया जागरूक

संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब)

गांव कोटभाई के नाम चर्चा घर मधीर में कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। इसमें एसडीएम गिद्दड़बाहा ओम प्रकाश मुख्य मेहमान की भूमिका निभाई। गिद्दड़बाहा के एसडीएम ओम प्रकाश ने कहा कि बीते लंबे समय से कोरोना महामारी से जूझ रहे हैं अब भारत सरकार की तरफ से कोरोना महामारी को समाप्त करने के लिए वैक्सीन तैयार कर दी गई है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है जिस कारण हम अधिक से अधिक संस्थाओं के साथ संपर्क करके अधिक से अधिक लोगों को वैक्सीनेशन लगवाने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। उन्होंने अन्य लोगों को भी अपील की कि अपनी बारी आने से कोरोना वैक्सीन के टीकाकरण जरुरी लगवाएं। सेहत विभाग की टीम को कोरोना महामारी के काल में सेवाएं निभा रहे को फ्रूट किटें तथा सॉफ्ट डिग पिलाकर सैल्यूट कर उनकी हौसला अफजाई की।

इस मौके पर महिदर सिंह, जगरुप सिंह, हरबलजीत नीटा, जरनैल सिंह, प्रगट सिंह, सुखजिदर सिंह, राज सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी