डीएवी कॉलेज ने विद्यार्थियों को विशेष छूट देने का किया ऐलान

डीएवी कॉलेज ने कोविड 19 के प्रभाव को देखते हुए विद्यार्थियों को विशेष छूट देने का ऐलान किया है। प्रिसिपल डॉ. एकता खौसला ने बताया कि संस्था ने विद्यार्थियों लिए विशेष रियाइत के अनुसार 98 प्रतिशत या इस से ज्यादा अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों की पूरी फीस माफ कर दी जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 09:57 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 09:57 PM (IST)
डीएवी कॉलेज ने विद्यार्थियों को विशेष छूट देने का किया ऐलान
डीएवी कॉलेज ने विद्यार्थियों को विशेष छूट देने का किया ऐलान

संवाद सूत्र,मलोट (श्री मुक्तसर साहिब) : डीएवी कॉलेज ने कोविड 19 के प्रभाव को देखते हुए विद्यार्थियों को विशेष छूट देने का ऐलान किया है। प्रिसिपल डॉ. एकता खौसला ने बताया कि संस्था ने विद्यार्थियों लिए विशेष रियाइत के अनुसार 98 प्रतिशत या इस से ज्यादा अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों की पूरी फीस माफ कर दी जाएगी।

इसके अलावा 95 प्रतिशत के बराबर या ज्यादा अंक तथा 98 प्रतिशत से कम अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को 60 प्रतिशत फीस में छूट, 90 प्रतिशत से ज्यादा तथा 95 प्रतिशत से कम अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को 50 प्रतिशत की रियाइत दी जाएगी। इसके साथ ही 90 प्रतिशत से भी कम 85 प्रतिशत के बराबर अंक हासिल करने वाले विद्यार्थियों को 25 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। अगर किसी विद्यार्थी ने यूनिवर्सिटी की मैरिट सूची में रखा जाता है तो कॉलेज चार्ज वापस कर दिया जाएगा तथा हर सेमेस्टर लिए 51 सौ रुपये नगद ईनाम के तौर पर दिए जाएगे। अनाथ विद्यार्थियों को दो हजार रुपये की छू्ट है तथा भाई बहन को एक हजार रुपये की छूट दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी