कोरोना खत्म नहीं हुआ, नियमों का पालन करें : नागपाल

कोरोना की दूसरी लहर का जोर कुछ कम तो जरूर हुआ है पर यह पूरी तरह खत्म नहीं हुआ। कोरोना महामारी की जकड़ में आ चुके मरीज कई अन्य तरह की समस्याओं से जूझ रहे हैं। इससे भी अधिक खतरनाक बात यह है कि कोरोना की ओर भी खतरनाक तीसरी लहर हमारे द्वार पर खड़ी है। ब्लैक और वाइट के बाद अब ग्रीन फंगस ने भी दस्तक दे दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 10:56 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 10:56 PM (IST)
कोरोना खत्म नहीं हुआ, नियमों का पालन करें : नागपाल
कोरोना खत्म नहीं हुआ, नियमों का पालन करें : नागपाल

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब : कोरोना की दूसरी लहर का जोर कुछ कम तो जरूर हुआ है, पर यह पूरी तरह खत्म नहीं हुआ। कोरोना महामारी की जकड़ में आ चुके मरीज कई अन्य तरह की समस्याओं से जूझ रहे हैं। इससे भी अधिक खतरनाक बात यह है कि कोरोना की ओर भी खतरनाक तीसरी लहर हमारे द्वार पर खड़ी है। ब्लैक और वाइट के बाद अब ग्रीन फंगस ने भी दस्तक दे दी है। ऐसे हालातों में हम सभी को और भी ज्यादा सचेत रहने और सावधानी बरतने की जरूरत है। समाज सेवी संस्था मुक्तसर विकास मिशन की प्रेस सचिव पूनम नागपाल ने मिशन की तरफ से आम लोगों को कोरोना हिदायतों और समाजिक दूरी के नियमों की पालना करने की अपील की है। कहा है कि सरकारी हिदायतों की पालना करके ही भविष्य में आने वाली किसी भी बीमारी से बचा जा सकता है। यह भी जानकारी दी है कि जल्द ही मिशन द्वारा शहर निवासियों को कोरोना महामारी की तीसरी लहर के बचाव संबंधी सचेत करने के लिए प्रधान ढोसीवाल की अगुआई में जागृति कैंप लगाए जाएंगे। कपड़े के धोने योग्य मास्क और सैनिटाइजर बांटे जाएंगे। कोरोना महामारी के खात्मे के लिए प्रार्थना की

वहीं फरीदकोट में वैश्विक कोरोना महामारी के खात्मे के लिए परमात्मा से प्रार्थना की गई। मीठे चावल का प्रसाद भी लोगों को बांटा गया। बाबा फरीद टिल्ला के नजदीक ऊंची गली के मोड़ पर स्थित मंतरा बुटीक द्वारा यह आयोजन किया गया। संदीप बांसल ने बताया कि तीन दिन पहले दैनिक जागरण द्वारा देशभर में कोरोना महामारी के खात्मे के लिए व्यापक पैमाने पर प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया था। उसमें भी उन लोगों ने भाग लिया था। आज एक बार फिर महामारी के खात्मे हेतु प्रार्थना कर प्रसाद स्वरूप मीठा चावल का प्रसाद लोगों में वितरित किया।

chat bot
आपका साथी