जिम संचालकों ने ठेकों के आगे किया प्रदर्शन

श्री मुक्तसर साहिब लॉकडाएन के दौरान सभी दुकानों स्कूलों मॉल शराब के ठेकों जिमों स्पा सेंटरों आदि को बंद किया गया था। मगर अब धीरे-धीरे नियमों के पालन करके दुकानें खोलने के लिए हिदायतें जारी की गई है। मगर अभी तक सरकार के स्कूलों जिमों मॉल रेस्टोरेंट आदि को खोलने की इजाजत नहीं दी है। इसके तहत जिम संचालकों द्वारा जिमों को खोलने की इजाजत प्रशासन से मांगी गई थी। जिसे स्वीकार नहीं किया गया है। इसके खिलाफ वीरवार को जिम संचालकों तथा जिम में व्यायाम करने वालों ने शहर में कोटकपूरा रोड भाई केहर सिंह मार्ग पर स्थित शराब के ठेकों के आगे अर्धनग्न होकर तथा हाथों में तख्तियां पकड़कर रोष प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 01:22 AM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 06:15 AM (IST)
जिम संचालकों ने ठेकों के आगे किया प्रदर्शन
जिम संचालकों ने ठेकों के आगे किया प्रदर्शन

रोहित कुमार, श्री मुक्तसर साहिब

लॉकडाएन के दौरान सभी दुकानों, स्कूलों, मॉल, शराब के ठेकों, जिमों, स्पा सेंटरों आदि को बंद किया गया था। मगर, अब धीरे-धीरे नियमों के पालन करके दुकानें खोलने के लिए हिदायतें जारी की गई है। मगर, अभी तक सरकार के स्कूलों, जिमों, मॉल, रेस्टोरेंट आदि को खोलने की इजाजत नहीं दी है। इसके तहत जिम संचालकों द्वारा जिमों को खोलने की इजाजत प्रशासन से मांगी गई थी। जिसे स्वीकार नहीं किया गया है। इसके खिलाफ वीरवार को जिम संचालकों तथा जिम में व्यायाम करने वालों ने शहर में कोटकपूरा रोड, भाई केहर सिंह मार्ग पर स्थित शराब के ठेकों के आगे अर्धनग्न होकर तथा हाथों में तख्तियां पकड़कर रोष प्रदर्शन किया।

इस अवसर पर जिम संचालकों तथा व्यायाम करने वालों ने कहा कि सरकार एक तरफ तो लोगों को सेहतमंद रहने के लिए व्यायाम करने के लिए कहती है। वहीं दूसरी ओर सरकार ने शराब के ठेके तो खोल दिए हैं, लेकिन व्यायाम के लिए जिम नहीं खोले हैं। इस अवसर पर उन्होंने तहसीलदार राजेश कुमार को ज्ञापन भी सौंपा।

उन्होंने कहा कि प्रशासन उन्हें जो भी हिदायतें देगा, वह उसका पूरा पालन करेंगे। जिम संचालकों ने बताया कि लगभग तीन माह से जिम बंद होने के कारण उनके परिवारों की आर्थिक हालत काफी खराब हो चुकी है। जिम संचालकों ने सरकार से अपील की है कि वह जल्द से जल्द जिमों को खुलवाए। इस मौके पर गुरभेज सिंह खोसा, संदीप नरुला, सन्नी, अमन, प्रदीप, तरसेम, बादशाह, राहुल, विक्की, तारासिंह तथा राकेश कुमार आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी