ट्रांसफार्मर के खाली बक्सों को कबाड़ में बेचने का प्रयास

ट्रांसफार्मर के खाली बक्सों को कबाड़ में बेचने का प्रयास
Publish Date:Sun, 27 Sep 2020 04:31 PM (IST) Author: Jagran

संवाद सूत्र, दोदा (श्री मुक्तसर साहिब)

रविवार को एक जेई द्वारा चोरी हुए ट्रांसफार्मर के खाली बक्सों को एक कबाड़ी को बेचने की कोशिश का मामला सामने है। कबाड़ी ने अपना बचाव करते हुए दोबारा इन बक्सों को वापस उपमंडल दफ्तर दोदा में जमा करवा दिया गया है। बीते कुछ समय से लगातार इस एरिए में ट्रांसफार्मर चोरी के मामले हो रहे हैं। लेकिन पुलिस द्वारा इन चोरों को पकड़ने में अभी तक कोई भी कामयाबी हासिल नहीं हुई है। विभाग के एक जेई द्वारा चोरी हुए ट्रांसफार्मर के खाली बक्सों को एक कबाड़ी को बेच दिया गया। लेकिन इस बात का जब पता पत्रकारों को चल गया तो वे मौके पर पहुंचे। कबाड़ी उक्त बक्सों को गैस कटर से काटकर अपनी गाड़ी में भरकर ले जाने के लिए तैयार था। जब पत्रकारों ने उनसे इस बारे में सवाल-जवाब किए तो उक्त कबाड़ी द्वारा कोई भी जवाब नहीं दिया गया। कबाड़ी ने उक्त बक्सों को वापस उसी स्टोर में उपमंडल दफ्तर दोदा में कार्य करती बोलेरों कैंपर जीप तथा उसके ड्राइवर द्वारा फेंक दिया। जेई रणवीर सिंह ने इस संबंध में अपनी गलती को मानते हुए कोई भी जवाब देने से मना कर दिया। इनसेट

मामले की जांच करवाई जाएगी : एक्सईएन

एक्सईन गिद्दड़बाहा हरीश कोठवाल ने कहा कि जिन बक्सों से तांबा चोरी हुआ है उन बक्सों को काटकर नहीं बेचा जा सकता। इन बक्सों को स्टोर में जमा करवाना होता है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच करवाई जाएगी।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.