गांव भारू में कोरोना जांच के लिए लगाया कैंप

एसएमओ दोदा डॉ. रमेश कुमारी कंबोज के नेतृत्व में सेहत विभाग की टीम ने गांव भारू में नगर निवासियों के सहयोग के साथ कोरोना टेस्ट के सैंपल लेने के लिए विशेष कैंप लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 09:56 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 09:56 PM (IST)
गांव भारू में कोरोना जांच के लिए लगाया कैंप
गांव भारू में कोरोना जांच के लिए लगाया कैंप

संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब) : एसएमओ दोदा डॉ. रमेश कुमारी कंबोज के नेतृत्व में सेहत विभाग की टीम ने गांव भारू में नगर निवासियों के सहयोग के साथ कोरोना टेस्ट के सैंपल लेने के लिए विशेष कैंप लगाया गया।

सीएचओ सरबजीत कौर और सेहत विभाग की टीम ने बताया कि कैंप दौरान 56 के करीब लोगों ने कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल लिए गए हैं जिनकी रिपोर्ट दो तीन दिन में आएगी। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि हमें कोरोना से डरना नहीं है बल्कि अपनी जिम्मेदारी समझते हुए इसके टेस्ट करवा कर अपनी, अपने परिवार और समाज की सेहत को सुरक्षित करना है। इस मौके सेहत विभाग की टीम ने लोगों को कोरोना वायरस की महामारी के प्रकोप से बचने के लिए सरकार और प्रशासन द्वारा जी रही हिदायतों की पालना करने के लिए प्रेरित भी किया गया। इस मौके सीएचओ सरबजीत कौर, जगरूप सिंह फरमासिस्ट, अशोक कुमार, रणजीत सिंह संधू छत्तीयाना एसआई, कविता रानी, रमनदीप कौर, राजिन्दर सिंह राजू छत्तेआना और दर्शन सिंह जीओजी भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी