लगातार तीसरे दिन कोरोना से एक की मौत, सात नए संक्रमित मिले

जिले में कोरोना वायरस से जिले में मौतों का सिलसिला लगातार जारी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 05:39 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 05:41 PM (IST)
लगातार तीसरे दिन कोरोना से एक की मौत, सात नए संक्रमित मिले
लगातार तीसरे दिन कोरोना से एक की मौत, सात नए संक्रमित मिले

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब : जिले में कोरोना वायरस से जिले में मौतों का सिलसिला लगातार जारी है। बुधवार को तीसरे दिन भी कोरोना से मलोट निवासी एक व्यक्ति की मौत हो गई। इसके अलावा सात नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है।

सिविल सर्जन डा. सिंह ने बताया कि संक्रमितों में मुक्तसर से चार, मलोट से दो तथा गांव थांदेवाला में एक व्यक्ति की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। उन्होंने बताया कि अब तक 60975 लोगों की सैंपलिग की गई है, जिसमें से 56135 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है, जिसमें से 3587 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव पाई गई है।

उन्होंने बताया कि अब तक 3333 लोगों ने कोरोना को मात दी है। जिसमें से बुधवार को भी 25 लोगों ने कोरोना पर विजय हासिल की है। इसके अलावा अब तक 89 लोगों की कोरोना से मौत हुई है। इस समय जिले में 165 एक्टिव केस हैं। उन्होंने बताया कि बुधवार को 1103 लोगों के कोरोना सैंपल लिए गए हैं और 1072 लोगों की रिपोर्ट आनी बाकी है।

सिविल सर्जन ने मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि मलोट के 70 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई है। पीड़ित व्यक्ति को सांस लेने में समस्या थी।

बुधवार को माता संतोषी अस्पताल में कोविड-19 की सैपलिग के लिए कैंप लगाया गया। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने अस्पताल से 39 व्यक्तियों के कोविड-19 के सैंपल लिए और उन्हें जांच के लिए फरीदकोट भेज गया। डा. भरतदीप गर्ग ने बताया कि अस्पताल में कोविड-19 के टैस्ट हर रोज किए जा रहे हैं और कोरोना के लक्षण वाले मरीजों को भर्ती कर उनका इलाज किया जा रहा है। इस अवसर पर जसविदर सिंह, उप वैद्य धलविदर सिंह, बलदेव सिंह और रमेश कुमार आदि भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी