कैंप में 270 लोगों ने लगवाई कोरोना की वैक्सीन

सेहत विभाग द्वारा मंडीवाली धर्मशाला में कोरोना वैक्सीनेशन की दूसरी डोज संबंधी विशेष कैंप लगाया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 11:22 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 11:22 PM (IST)
कैंप में 270 लोगों ने लगवाई कोरोना की वैक्सीन
कैंप में 270 लोगों ने लगवाई कोरोना की वैक्सीन

संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब) : सेहत विभाग द्वारा आज मंडीवाली धर्मशाला में कोरोना वैक्सीनेशन की दूसरी डोज संबंधी विशेष कैंप लगाया जा रहा है। इस संबंधी जानकारी देते हुए समाजसेवी संस्थाओं के ब्लाक कोआर्डिनेटर अनमोल जुनेजा बब्लू ने बताया कि फार्मेसी अधिकारी रमनदीन कौर व उनकी टीम द्वारा 270 व्यक्तियों के कोरोना वैक्सीनेशन की दूसरी डोज के टीके लगाए गए। जबकि वैक्सीनेशन की शुरुआत नगर कौंसिल के प्रधान नरिदर मुंजाल बिटा अरोड़ा द्वारा खुद के वैक्सीन करवा कर की गई। इस मौके पर बूटा सिंह, गुरभगत सिंह, मनजीत सिंह, गगनदीप कौर, जसकरण सिंह, राजीव कुमार व जोगिदर सिंह आदि भी उपस्थित थे।

एक नए कोरोना मरीज की पुष्टि, पांच हुए सेहतमंद

इधर, जिले में शनिवार को आई कोरोना रिपोर्ट में एक नए कोरोना मरीज की पुष्टि हुई है। इसके अलावा पांच कोरोना मरीजों ने कोरोना को मात दी है। जिससे की जिले में अब 31 मरीज कोरोना से पीड़ित है। सिविल सर्जन डा. रंजू सिगला ने बताया कि शनिवार को गांव मलोट में एक मरीज की पुष्टि हुई है तथा पांच लोगों ने कोरोना को मात दी है। उन्होंने बताया कि जिले में अब तक 18711 लोगों ने कोरोना को मात दी है। जिसमें से अब तक 523 लोगों की कोरोना से मौत हो गई तथा 18157 लोगों ने कोरोना को मात दी है। जिससे की जिले में अब 31 लोग कोरोना से पीड़ित हैं।

सिविल सर्जन ने कहा कि कोरोना कम हुआ है, खत्म नहीं। इस लिए लोगों को एहतियात बरतने की अभी भी जरूरत है। सरकार की ओर से जारी गाइड लाईन का पूरी तरह पालन करें।

chat bot
आपका साथी