कोरोना के 17 नए केस मिले, 67 हुए सेहतमंद

जिले में वीरवार को आई कोरोना रिपोर्ट में 17 नए केसों की पुष्टि हुई है तथा 67 लोगों ने कोरोना को मात दी है। जिले में अब एक्टिव मरीजों की संख्या 270 हो गई है। राहत की बात यह रही की जिले में बुधवार के बाद वीरवार को भी कोई भी मौत नहीं हुई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 11:06 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 11:06 PM (IST)
कोरोना के 17 नए केस मिले, 67 हुए सेहतमंद
कोरोना के 17 नए केस मिले, 67 हुए सेहतमंद

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब : जिले में वीरवार को आई कोरोना रिपोर्ट में 17 नए केसों की पुष्टि हुई है तथा 67 लोगों ने कोरोना को मात दी है। जिले में अब एक्टिव मरीजों की संख्या 270 हो गई है। राहत की बात यह रही की जिले में बुधवार के बाद वीरवार को भी कोई भी मौत नहीं हुई। सिविल सर्जन डा. रंजू सिगला ने बताया कि नए मरीजों में मुक्तसर में एक, आलमवाला में दो, लकड़वाला में एक, तामकोट में एक, खूननकलां में दो, आसाबुट्टर में एक, संगूधौन में एक, भुल्लर में एक, खुडियां गुलाब सिंह में दो, दानेवाला में एक, मधीर में दो, खिड़कियांवाला में एक, भुट्टीवाला में एक मरीज की पुष्टि हुई है। इसके अलावा 67 लोगों ने कोरोना को मात दी है। सिविल सर्जन ने बताया कि अब तक 18424 लोगों कोरोना से पीड़ित पाए गए है। इसमें से 508 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है तथा 17646 लोगों ने कोरोना को मात दी है। जिले में अब एक्टिव मरीजों की संख्या 270 रह गई है।

गांव जस्सेआना में 64 लोगों को लगाई वैक्सीन

वहीं, गांव जस्सेआना में गांव सरपंच गुरमीत सिंह की अगुआई में वैक्सीन कैंप लगाया गया। इसमें 18 प्लस लोगों के वैक्सीन लगाई गई। इस कैंप में 64 लोगों की वैक्सीन लगाई गई। पंचायत सचिव कुलदीप सिंह, एएनएम परमजीत कौर, राजिदर कौर, एनपीएचडब्ल्यू मनीष कुमार, आशा वर्कर राजिदर कौर मौजूद रहीं। सरपंच गुरमीत सिंह ने कोरोना से बचाव के लिए सभी लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित किया। अगर कोरोना से बचाव करना है तो हमें वैक्सीन अवश्य लगवानी चाहिए। वैक्सीन लगवाने के बाद भी प्रशासन द्वारा जारी नियमों का पालन करना चाहिए।

chat bot
आपका साथी