मुक्तसर में कांग्रेस के बागियों को मिले 58 व 75 वोट

टिकट न मिलने पर कांग्रेस से बगावत कर वार्ड 15 से निर्दलीय चुनाव लड़ने वाली बलवीर कौर 75 व वार्ड 19 से परमजीत कौर को मात्र 58 वोट मिले हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Feb 2021 11:09 PM (IST) Updated:Fri, 19 Feb 2021 11:09 PM (IST)
मुक्तसर में कांग्रेस के बागियों को मिले 58 व 75 वोट
मुक्तसर में कांग्रेस के बागियों को मिले 58 व 75 वोट

रोहित कुमार, श्री मुक्तसर साहिब : टिकट न मिलने पर कांग्रेस से बगावत कर वार्ड 15 से निर्दलीय चुनाव लड़ने वाली बलवीर कौर 75 व वार्ड 19 से परमजीत कौर को मात्र 58 वोट मिले हैं। उल्लेखनीय है कि 31 जनवरी को मिड वे होटल में कांग्रेस की टिकटों का एलान हुआ था। जिसमें की कांग्रेस की पूरी लीडरशिप मौजूद थी। इस दौरान तीन कांग्रेसी वर्करों द्वारा वहां पर खूब हंगामा किया गया था और टिकटों की मांग की गई है।

उन्होंने कांग्रेस पर भेदभाव का आरोप लगाया था और उनकी टिकटों को काटकर अन्य दूसरे वार्ड के लोगों को टिकटें देने का आरोप लगाया था। जिसके लिए कांग्रेसी लीडरशिप द्वारा इन वर्करों को समझाया गया था, लेकिन तीनों वर्करों द्वारा कांग्रेस की लीडरशिप की कोई सुनवाई नहीं की थी। एक कांग्रेसी तो उसी रात को ही आम आदमी पार्टी में शामिल हो गया था। इसके अलावा दो कांग्रेसी नेताओं ने पार्टी से बगावत कर के वार्ड नंबर 15 के कांग्रेसी द्वारा अपनी पत्नी बलवीर कौर को आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव मैदान में उतारा था। वहीं दूसरी तरफ वार्ड नंबर 19 की कांग्रेसी महिला नेत्री स्वयं ही चुनाव मैदान में आ गई और आजाद के तौर पर अपने-अपने नामांकन दाखिल किए। चुनावों के दौरान दोनों ने ही अपने चुनावी प्रचार को जोर शोर से किया। लेकिन लोगों द्वारा दोनों को ही स्वीकार नहीं किया। जिसमें की वार्ड नंबर 15 से बलवीर कौर को मात्र 75 तथा वार्ड नंबर 19 से परमजीत कौर को मात्र 58 वोट ही मिले।

chat bot
आपका साथी