खूनी झपड़ मामले में सात पर मामला दर्ज

बीते दिन गांव हुस्नर-गुरुसर के नजदीक नहर के पुल पर नौजवानों के बीच में हुई खूनी झपड़ में चली गोली दौरान एक नौजवान के पेट तथा एक बाजू पर गोली लगी थी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 11:28 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 06:10 AM (IST)
खूनी झपड़ मामले में सात पर मामला दर्ज
खूनी झपड़ मामले में सात पर मामला दर्ज

संवाद सूत्र, दोदा (श्री मुक्तसर साहिब) : बीते दिन गांव हुस्नर-गुरुसर के नजदीक नहर के पुल पर नौजवानों के बीच में हुई खूनी झपड़ में चली गोली दौरान एक नौजवान के पेट तथा एक बाजू पर गोली लगी थी। इस मामले में थाना गिद्दड़बाहा पुलिस ने सात लोगों को नामजद करते हुए 10-15 अज्ञात खिलाफ मामला दर्ज किया है।

थाना गिद्दड़बाहा पुलिस को दी शिकायत में अजयपाल सिंह वासी गांव गुरुसर ने बताया कि बेअंत सिंह, लभी वासी गांव गुरुसर, अमनदीप सिंह वासी बुटर बखुआ, दीपा, वासी गांव विरकां, लवदीप सिंह वासी गिद्दड़बाहा, मनप्रीत सिंह वासी लालबाई तथा 10-15 अज्ञात व्यक्तियों ने एकत्रित होकर उसके भाई बलकरण सिंह को गुरुसर-हुस्नर लिक रोड पर घेरकर मारपीट की तथा चोटे पहुंचाई। उक्त लोगों ने उसके भाई पर 12 बोर बंदूक के साथ फायर भी किए जो उसकी बाई बाजू तथा उसके भाई बलकरण सिंह के पेट में लगा। दोनों को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। थाना गिद्दड़बाहा पुलिस ने अजयपाल की शिकायत पर बेअंत, लभी, अमनदीप, दीपा, सत्तू, लवदीप, मनप्रीत तथा 10-15 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, जबकि आरोपियों की गिरफ्तारी अभी बाकी है।

chat bot
आपका साथी