बाबा शनिदेव देव सेवा सोसायटी ने अज्ञात शव संस्कार करवाया

बाबा शनिदेव सेवा सोसायटी के सदस्यों ने वीरवार को बठिडा रोड पर अंतिम संस्कार किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 10:11 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 10:11 PM (IST)
बाबा शनिदेव देव सेवा सोसायटी ने अज्ञात शव संस्कार करवाया
बाबा शनिदेव देव सेवा सोसायटी ने अज्ञात शव संस्कार करवाया

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब : बाबा शनिदेव सेवा सोसायटी के सदस्यों ने वीरवार को बठिडा रोड पर स्थित शमशानघाट पर एक अज्ञात व्यक्ति के शव का अंतिम संस्कार करवाया। इस मृतक व्यक्ति का शव बीते नौ मई को गांव भुल्लर के पास से गुजरती नहर से बरामद हुआ था। वीरवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को अंतिम संस्कार करने के लिए बाबा शनिदेव सेवा सोसायटी को सौप दिया। सोसायटी के सदस्यों ने पुलिस की मौजूदगी में बठिंडा रोड पर स्थित श्मशानघाट में उक्त शव का पूरी रीति रिवाज के साथ अंतिम संस्कार कर दिया।

इस मौके पर सोसायटी के प्रधान दविदर गांधी, पप्पू काउनी, बलदेव काउनी, राजू अरोड़ा, अतुल शर्मा, लवप्रीत सेठी, पवन पप्पी, कुलदीप सिंह, टिकू मान, कांता मिस्त्री, हैपी भंडारी, पुष्पिंदर नारंग, जोनी नागपाल, एएसआइ गुरजीत सिंह, हवलदार लखवीर सिंह व हवलदार मनप्रीत सिंह भी उपस्थित थे।

गांव मल्लन के किसान के शव का हुआ अंतिम संस्कार

संवाद सूत्र, दोदा (श्री मुक्तसर साहिब): बीते दिन गांव मल्लन के किसान मलकीत सिंह का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। उनका वीरवार को अंतिम संस्कार गांव मल्लन में किया गया। जिला नेता गुरभगत सिंह ने बताया कि प्रशासन की तरफ से सारा कर्ज माफ करने तथा परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की सिफारिश की गई है। उन्होंने बताया कि तहसीलदार चरणजीत सिंह ने परिवार को पांच लाख का चेक भेंट किया। उन्होंने कहा कि तीन खेती कानूनों को रद करवाने के लिए संघर्ष जारी रहेगा तथा किसानों की कुर्बानियां व्यर्थ नहीं जाएंगी।

chat bot
आपका साथी